नागरिकता पर बॉलीवुड की चुप्पी पर भड़की कंगना रानौत कहा- उन्हें सिर्फ 20 बार शीशा देखने की आदत है

0

बॉलीवुड के गलियारो में इन दिनों नागरिकता संशोधन बिल को लेकर कफी चर्चा हो रही है आए दिन स्टार्स की चुप्पी पर फैंस सोशल मीडिया पर आलोचना कर रहे है वही इस दौरान हाल ही में कंगना रानौत ने भी नागरिकता संशोधन बिल पर अपनी बात कही इसके अलावा उन्होनें बॉलीवुड के स्टार्स की चुप्पी पर भी अपना बयान दिया।कंगना से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होनें कहा कि- ऐक्टरों को खुद पर शर्म आनी चाहिए। मुझे इस बात पर कोई शक नहीं है कि बॉलिवुड डरपोक लोगों से भरा हुआ है। वे सिर्फ एक ही काम करते हैं..बस दिन में 20 बार शीशा देखते हैं और जब उनसे कुछ पूछा जाता है तो कहते हैं कि हमारे पास बिजली है और हमारे पास जरूरत की हर चीज मौजूद है।

इतना ही नहीं कंगना ने आगे कहा कि स्टार्स को लगता है कि हम विशेषाधिकार वाले हैं तो फिर भला हमें देश के बारे में चिंता करने की क्या जरूरत है।कंगना ने आगे कहा कि स्टार्स अपने आप में सोच लेते है कि हम कलाकार हैं और हमें देश की इतनी चिंता नहीं करनी चाहिए। बल्कि उन्हें ही सबसे पहले खींचा जाना चाहिए और सवाल किए जाने चाहिए।

ऐसे में कंगना कहती है कुछ लोग बस अपने कम्फर्ट जोन में छिपे हुए हैं और सोच रहे हैं कि वे देश से ऊपर हैं, जनता से ऊपर हैं। बल्कि वे हर चीज से ऊपर हैं। लेकिन वे भी फिलहाल शॉक मे हैं क्योंकि लोगों को दिख रहा है कि कैसे बॉलिवुड को देश और उसके नागरिकों से कोई फर्क नहीं पड़ता। हालांकि ऐसे में देश में क्या हो रहा है इससे उन्हें कोई किसी चीज का फर्क नहीं पड़ता है।इतना ही नहीं अपने बयान में कंगना ने सोशल मीडिया पर इन दिनो जोरो शोरो से वायरल हो रहे  #ShameonBollywood पर भी बात की।और इसे बिल्कुल सटीक बताया।

अपने बयान में कंगना ने बॉलीवुड सितारों को डरपोक बताया तो वही दूसरी तरफ उन्होनें बॉलीवुड में होने वाली पार्टियों और स्टार्स के इंस्टाग्राम पोस्ट को भी मोहरा बनाया उन्होनें इस दौरान उन्होनें अपने आपको सॉफ्ट टारगेट भी बताया और कहा कि मैं हर एक मुद्दे पर आवाज उठाती हूं और ये ऐसा ही चलता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here