Anurag Kashyap vs Kangana Ranaut: कंगना ने एक बार फिर किया अनुराग पर वार, दिखाया डायरेक्टर का असली चेहरा

0

बालीवुड के मशहूर फिल्म मेकर और डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर हाल ही में एक अभिनेत्री ने यौन शौषण का आरोप लगाया है। इसके बाद से अनुराग कश्यप लगातार चर्चा में बने हुए है। अनुराग कश्यप पर लगे आरोपों के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री दो भागों में बट गई है। एक जो अनुराग के सपोर्ट में है वहीं दूसरी जो अनुराग का विरोध कर रहे है। अनुराग पर इस मामले को लेकर वार करने वाली लिस्ट में अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम शामिल है। जो इस वक्त अनुराग कश्यप पर निशाना साधने का एक भी मौका मिस नहीं कर रही है। हाल ही में कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप को लेकर कई पोस्ट शेयर किए है। अब एक बार फिर से अनुराग कश्यप के खिलाफ कंगना ने बीते मंगलवार को एक पोस्ट शेयर करके निशाना साधा है। कंगना ने अनुराग कश्यप का एक वीडियो शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा कि अनुराग को सुनो वह बता रहा है कि कैसे वह एक बच्चे से छेड़छाड़ करता था।

अभिनेत्री कंगना रनौत का अनुराग कश्यप को लेकर किए गए इस पोस्ट को आप यहां पर देख सकते हैं कि कैसे वो डायरेक्टर की पोल खोलते हुए नजर आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुराग कश्यप पर साउथ की मशहूर अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शौषण का आरोप लगाया है।

इसके बाद अनुराग के सपोर्ट में कई ​अभिनेत्रियां सामने आ चुकी है। जिसमे स्वरा भास्कर, राधिका आप्टे, तापसी पन्नू और एलनाज नौरोजी शामिल है। इसके अलावा अनुराग कश्यप की दोनों पूर्व पत्निया भी उनके सपोर्ट में है।

Poonam Pandey: कुछ समय पहले की थी शादी अब पूनम पांडे ने पति सैम बॉम्बे पर लगाया मारपीट करने का आरोप

Dia Mirza denies involvement drug case: क्या सलमान खान के बाद दीया मिर्जा का नाम भी ड्रग्स केस में शामिल, जाने क्या बोलीं अभिनेत्री

Kangana Ranaut vs BMC: कंगना केस में कोर्ट ने दिया संजय राउत को ये आदेश, आज होगी सुनाई

Salman khan Drugs Case: ड्रग्स विवाद में दीपिका पादुकोण के बाद सामने आया सलमान खान का नाम, इस कंपनी के साथ जुड़े तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here