Kangana Ranaut: हिमाचल की वादियों में चिल करती नजर आई कंगना रनौत, फैंस ने की तारीफ

0

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है जो अपनी बात को बेबाकी से रखने में बिल्कुल नहीं हिचकिचाती। हाल ही में दिनों में कंगना रनौत ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बखिया उधेड़ी है। जिसमे उन्होंने ये साफ कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री में भाई भतीजा वाद काफी समय से चला आ रहा है​ जिसकी वजह से बाहरी लोगों को मौका नहीं दिया जाता है। इसके अलावा कंगना रनौत ने ड्रग को लेकर भी कहा। उनका कहना है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के ज्यादातर सेलेब्स ड्रग एडिक्टेड है।

https://www.instagram.com/p/CFR-n5ghgQW/?utm_source=ig_embed

सोशल मीडिया के जरिए कंगना रनौत का वॉर बॉलीवुड इंडस्ट्री और महाराष्ट्र सरकार शिवसेना पर लगातार जारी है। हाल ही में कंगना रनौत का जया बच्चन के बयान पर पलटवार ने एक विकराल रूप ले लिया था। जिसमे जया बच्चन ने कहा था कि इंडस्ट्री के लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते है। इसके बाद कंगना रनौत ने भी जया बच्चन के बयान का अच्छे से जवाब दिया था और फिर से इंडस्ट्री को लेकर खुलासा किया था। हालांकि अपने कई विवादित और बेबाक बयानों के कंगना रनौत इस वक्त अलग ही मूड में नजर आ रही है।

जी हां आपको बता दें कि कंगना रनौत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वो रिलैक्स मूड में नजर आ रही है। अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा कि, सूरज पहाड़ों को चूम रहा है। कंगना रनौत की इस तस्वीर पर उनके चाहने वाले कमेंट कर रहे है उनकी इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे है। आपको बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपने होम टाउन हिमाचल में है। परिवार के साथ वो इन दिनों रिलैक्स मोड में है।

Shabana Azmi: शबाना आजमी ने सुनाया एक्सीडेंट का दर्द, बताया कैसा था अनुभव

IPL 2020: ड्रीम 11 आईपीएल 2020 का आगाज करेंगे फरहान अख्तर, CSK और एमआई का मुकाबला देखने को उत्साहित

SSR Death Case: सुशांत केस में नया मोड़ सलमान, एकता और करण सहित इन 8 सेलेब्स को कोर्ट में होगी पेशी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here