kangana ranaut vs anurag kashyap: पायल घोष के आरोप के बाद कंगना रनौत ने किया अनुराग कश्यप पर वार, किए कई खुलासे

0

बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर पिछले काफी समय से बुरी खबरें ही सामने आ रही है। अब हाल ही में मशहूर बॉलीवुड के डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर मीटू का आरोप लगा है। जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुराग कश्यप पर साउथ की एक मशहूर अभिनेत्री पायल घोष ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। अनुराग कश्यप के बारे में ये बाते सामने आने के बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा चला हुआ है। कई लोगों ने अनुराग कश्यप को सोशल मीडिया पर काफी बुरा भला कहा जिसमे कंगना रनौत का नाम शामिल है। कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप को जमकर लताड़ लगाई। सिर्फ इतना ही नहीं महिला आयोग ने भी पायल घोष की तरफ मदद का हाथ आगे बढ़ाया था। खुद को लेकर हो रहे इस हंगामें के बीच अब अनुराग कश्यप ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने पायल घोष के द्वारा लगाए खुद पर आरोपों को खारिज कर दिया है।

हालांकि कंगना रनौत ने इस मामले में पायल घोष का पूरा साथ दिया है। कंगना रनौत ने एक के एक पोस्ट शेयर करके अनुराग की बखिया उधेड़ी है। जो आप खुद यहां पर देख सकते है। कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, मीटू की मुहिम बॉलीवुड में फेल हो चुकी है क्योंकि ज्यादातर रेपिस्ट और लड़कियों को तंग करने वाले लिबरल लोग हैं। कंगना ने कहा कि पायल के मुद्दे पर सबकी बोलती बंद हो गई है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अगली पोस्ट में कंगना लिखती हैं कि, पायल ने जो कहा है वो सही है, मेरे साथ भी बॉलीवुड के बड़े हीरोज ने ऐसी हरकतें की है। कंगना का कहना है कि पार्टी में ऐसी हरकते होना आम बात है। ये लोग काम के लिए आपसे अपॉयमेंट देते हैं और घर बुलाकर जबरदस्ती करते हैं। कंगना ने अनुराग के एक राज से पर्दाफाश करते हुए कहा कि, अनुराग ने एक बार खुद कहा था कि शादी के बाद भी वह खुश नहीं था। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के लोग इंडस्ट्री में आने वाली हर नई लड़की हो सेक्स वर्कर समझते हैं।

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बॉलीवुड के कई ऐसे कलाकार है जिनकी शादी सिर्फ दिखावा होती है ये लड़कियों के साथ रहना पसंद करते है। इनके पास लड़कियों की कोई कमी नहीं होती है। इसके अलावा कंगना रनौत ने और भी कई सारे खुलासे किए है जिसे जानने के बाद आप खुद भी हैरान हो जाएंगे। वैसे इस वक्त बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर इन दिनों आ रही खबरों को देखकर मधुर भंडारकर की कुछ फिल्में याद आ रही है। आप तो समझ ही गए होंगे।

Priyanka Chopra: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा निक और प्रियंका का ये धांसू वीडियो

Sanjay Dutt: दीवाली बाद अपनी इस फिल्म की शूटिंग करेंगे अभिनेता संजय दत्त, मेकर्स ने की तैयारी

Karan Johar video: मुसीबतों में फंसते हुए नजर आ रहे करण जौहर, एक्शन की तैयारी में एनसीबी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here