Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने बताया रात में काम करने का अनुभव, इस बात का लगता है डर

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली है। जिसमे उनकी फिल्म धाकड़ भ है। जिसकी शूटिंग उन्होंने कुछ समय पहले ही शुरू की है। हाल ही में कंगना रनौत ने बताया कि एक अभिनेत्री के तौर पर उनको किस चीज से सबसे ज्यादा डर लगता है। कंगना रनौत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिख कि, भाई भतीजावाद और मूवी ​माफिया के बीच एक अभिनेत्री होने के तोर पर सबसे भयानक चीज नाइट शिफ्ट में काम करना है। अभिनेत्री ने कहा कि जब सूरज उग रहा होता है तब आप सोते है। अभिनेत्री ने कहा कि वो इस बात का इंतजार कर रही है कि कब उनकी बॉडी को इसी आदत पड़ेगी। अभिनेत्री कंगना रनौत के अनुसार नाइफ शिफ्ट में काम करने से उनको काफी बदलाव का सामना करना पड़ रहा है।

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं हालांकि कई बार ऐसा हुआ है जब कंगना रनौत के सोशल मीडिया पोस्ट पर जमकर बवाल हुआ है। लेकिन अभिनेत्री ने इन बवाल और विरोध का डटकर सामना किया है।

अगर हम बात करें कंगना रनौत के काम की तो वो आने वाले दिनों में थलाइवी, धाकड़ और तेजस जैसी फिल्मों में काम करने वाली है। इसके अलावा वो अपने बैनर तले एक ​फिल्म का निर्माण करने वाली है। जिसकी कहानी अयोध्या पर आधारित है।​ सिर्फ इतना ही नहीं कुछ समय पहले ही कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म मणिकर्णिका के सीक्वल पर भी काम करने वाली है। यही कारण है कि कंगना रनौत इस वक्त की सबसे बिजि अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है।

Akshay Kumar: शादी की सालगिरह पर अक्षय कुमार ने अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए किया दान

Mahesh Majhrekar: महेश मांजरेकर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर, जाने क्या है पूरा मामला

Vijay Devarkonda Liger: विजय देवरकोंड की बॉलीवुड में फिल्म Liger से धमाकेदार एंट्री, सामने आया पहला लुक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here