कंगना रनौत की मेंटल है क्या में लेखक ने की दो टूक बात, बहुत ज़्यादा टांग अड़ाती हैं कंगना

0
74

बॉलीवुड में कॉन्ट्रोवर्सी का दौर चलता ही रहता है एक के बाद एक विवाद बॉलीवुड में अपनी जगह बनाता ही रहता है अब यदि इस सिलिसले में बात कंगना रानौत की करें तो कंगना लगातार अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर जहां एक तरफ चर्चा में आ रही है तो वही दूसरी तरफ विवादों में।फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है वही फिल्म को रिलीज होने में अब सिर्फ कुछ ही दिन बाकि रह गये है सिर्फ इतना ही नहीं जैसे जैसे फिल्म रिलीजिंग के करीब आ रही है वैसे वैसे फिल्म पर विवादों का साया मंडरा रहा है।

वही कंगना रानौत पर ना सिर्फ इस फिल्म को लेकर मुश्किलें आई है बल्कि उनकी इस फिल्म के आने के बाद रिलीज होने वाली फिल्म मेंटल है क्या भी इस समय किसी मसले के कारण सुर्खियो में है।दरअसल अभी तक तो कंगना के साथ काम करने वाले स्टार्स उनकी बुराई करते ही नजर आए है।

एक के बाद एक विवाद कंगना से स्टार्स को काम करने से मनाही करते आया है लेकिन पहली बार स्कीनराइटर कनिका ढिल्लन  ने भी अपनी बात रखी जी हां हाल ही में  हुए एक इंटरव्यू के दौरान कनिका ने कहा- कंगना रनौत हर काम में अपना योगदान देना चाहती हैं।जी हां कनिका कहती है- एक एक्टर के तौर पर मैं उनकी सारी बातें समझती हूं लेकिन एक लेखक के तौर पर मैं उनकी सारी बातें मान नहीं सकती हूं। हालांकि हर डायरेक्टर और एक्टर को हैंडल करने का अलग तरीका होता है और फिलहाल तो मैं उन्हें हैंडल कर ले रही हूं। इस फिल्म में काम करना मेरे लिए थोड़ा मुश्किल अनुभव रहा है।

कनिका ने आगे कहा- लेकिन ऐसा क्रिएटिव ऊंच नीच तो हर फिल्म में होती रहती है। हम एक अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश कर रहे हैं और अब तक तो सब कुछ ठीक ही चल रहा है। जैसा कि हम जानते है पहली बार नहीं है कि कंगना रनौत के बारे में किसी फिल्म के सदस्य ने ऐसा कुछ बोला है। उन्होंने अपनी हर फिल्म हाईजैक करने की कोशिश की है। वही पिल्म मणिकर्णिका के लिए कंगना ने डायरेक्टर की कुर्सी हाईजैक कर ली तो वहीं सिमरन के लिए राईटर की।

सिर्फ ये फिल्में ही नहीं इससे पहले रिलीज हुई फिल्में रंगून और क्वीन में भी कंगना ने लगातार डायलॉग राईटर के रूप में अपना क्रेडिट मांगा था। खैर अब ये तो कंगना की पुरानी आदते है जिनसे शायद ही उन्हें कोई बचा सकता है।लेकिन यदि लम्बे समय तक कंगना का यही रुतबा हुआ तो उन्हें इंडस्ट्री से डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स से हाथ थोना पड़ेगा।वही बता दें फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here