कंगना रनौत के फैंस के लिए आई बुरी खबर, अस्पताल में भर्ती है उनसे जुड़ा ये शख्स

0

कंगना रनौत की फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले सोहेल मकलई को ​दिल का दौरा पड़ गया है। दिल का दौरा पड़ने के बाद सोहेल मकलई के मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही हैं। अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है, इस सर्जरी के बाद सोहेल मकलई को अभी आईसीयू में रखा गया है।

इस वक्त आई ताजा खबरों के अनुसार सोहेल मकलई की हालत अब स्थिर बताई जा रही है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने कुछ समय पहले अपनी बेटी और पत्नी से बात भी की है। आपको बता दें कि सोहेल मकलई को आज सुबह दिल का दौरा पड़ने की खबरें सामने आई है। उस वक्त उनकी हालत काफी नाजुक थी हालांकि अब वो पहले से बेहतर है। वहीं सर्जरी के दौरान पता चला है कि सोहेल मकलई के हार्ट में कई ब्लाकेज हटाए गए हैं।

अगर हम सोहेल मकलई के काम की बात करें तो वो बॉलीवुड की दुनिया से काफी समय से जुड़े हुए हैं। उन्होंने अब तक कई फिल्मों का निर्माण किया है। जिसमे दस, नॉक आउट और कैश जैसी फिल्में बनाई हैं।

वहीं उनकी अगली फिल्म धाकड़ है। जो उनका सबसे महंगा प्रोजेक्ट हैं। जिस पर काफी समय से काम चल रहा है। इस फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर अभिनेत्री कंगना रनौत नजर आएंगी। जिसका पोस्टर कुछ समय पहले रिलीज किया गया था। जो देखने में बेहद दमदार था। जिसको देखकर ऐसा लग रहा था कि एक बार फिर से कंगना रनौत बॉक्स आफिस पर धमाका करने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here