पकौड़े तल कर कंगना ने मनाया पीएम मोदी की जीत का जश्न, बहन भाई के साथ ऐसे किया सेलिब्रेट

0
57

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कंगना रानौत अपनी फिल्मों को लेकर जितनी चर्चा में रहती है उतनी ही सुर्खियों में राजनीति मुद्दो पर भी अपनी बेबाक राय को लेकर रहती है।गौरतलब है कि कल लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आ चुके हैं और एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी ने वोट के साथ-साथ सबका दिल भी जीत लिया। जीत के साथ ही पीएम मोदी को हर तरफ से बधाइयां मिलने लगी।ऐसे में हर कोई मोदी की जश्न को सेलिब्रेट कर रहा है।

ऐसे में कंगना रानौत ने भी पीएम मोदी की जीत का जश्म मनाया जी हां इस दौरान कंगना अपने परिवार के साथ कुकिंग करके पीएम मोदी की जीत को सेलिब्रेट किया। दरअसल कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। इसमें कंगना पकौड़े बना रही हैं और अपने परिवार के साथ गपशप करती हुईं नजर आ रही हैं।

कंगना के साथ मस्ती करते हुए बहन रंगोली ने इन तस्वीरो को सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें कंगना बहुत कम ही कुकिंग करती है, जब वे बहुत ही ज्यादा खुश होती हैं। आज उन्होंने (कंगना ने) पीएम नरेंद्र मोदी की जीत पर हमें चाय और पकौड़े खिलाए। इसके साथ उन्होंने जय हिंद और जय भारत हैशटैग्स लगाए।

इससे पहले पीएम मोदी को वरुण धवन, अजय देवगन, रजनीकांत, परिणीति चोपड़ा जैसे कई बॉलीवुड सितारे उनकी जीत पर बधाई दे चुके हैं।बात यदि कंगना की करें तो वो जल्द ही फिल्म मेंटल है क्या में नजर आएगी फिल्म इसी साल 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है।इस फिल्म के बाद कंगना पंगा और जयललिता की  बायोपिक की शूटिंग शुरु कर देंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here