केन विलियमसन का खुलासा, यह दिग्गज खिलाड़ी टेस्ट को वनडे क्रिकेट समझता था

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। कोरोना वायरस के चलते क्रिकेट पर ब्रेक लगा है और लंबे वक्त से कोई मैच नहीं खेला गया है। इसी खाली समय के बीच क्रिकेटर्स कई पुरानी बातों का खुलासा कर रहे हैं । हाल ही में न्यूजीलैंड के मौजूदा कप्तान केन विलियमसन ने उस दिग्गज खिलाड़ी का नाम बताया है जो टेस्ट को वनडे क्रिकेट समझता था। बता दें कि विलियमसन हाल ही में बांग्लादेश के तमीम इकबाल के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट करते हुए नजर आए, जहां उन्होंने ब्रैंडन मैक्कुलम को लेकर बात की ।

शोएब अख्तर ने सफल कप्तान बनने के लिए बाबर आजम को दी ये बड़ी नसीहत 

विलियमसन ने कहा कि मैक्कुलम ने शानदार तरीके से लंबे समय तक टीम का नेतृत्व किया और उनसे सीखने के लिए हमारे पास एक अच्छा मौका था , जब ब्रैंडन ने टीम को छोड़ा तो उस समय हमारे सामने दोहरी चुनौतियां थी।इसी दौरान तमीम ने विलियमसन से पूछा कि उन्होंने सुना है कि मैक्कुलम 50 ओवरों के मैच को 40 ओवरों की तरह देखते थे, क्या सच था।

आखिर किस बात के लिए एमएसके प्रसाद से भिड़ गए गौतम गंभीर

इस पर विलियमसन ने जवाब दिया और कहा कि कभी -कभी उन्होंने टेस्ट क्रिकेट को वनडे मैच के रूप में देखा और कभी-कभी वनडे मैच को टी 20 मैच के रूप में। विलियमसन का मानना है कि ब्रैंड ने स्वाभाविक खेल खेला और यह हमारे लिए बहुत सफलता लेकर आया।

पेशेवर टूर्नामेंट नहीं होते हैं तो भी टेनिस के ‘बिग थ्री’ पर नहीं पड़ेगा असर, जानिए क्यों हैं ये चर्चा तेज

ब्रैंडन को खेल प्रति उनका दृष्टिकोण उपहार में मिला था। इससे वास्तव में टीम को बड़े पैमाने पर प्रशंसा मिली। बता दें कि मैक्कुलम धाकड़ खिलाड़ी रहे हैं और उन्होंने टीम का सफलता नेतृत्व किया । 2015 विश्व कप में न्यूजीलैंड की टीम ने उनके नेतृत्व में फाइनल तक का सफर तय किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here