कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम 2 के ट्रेलर ने मचाया धमाल कमाल का हैं एक्शन

0
620

अभिनेता कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम 2 का ट्रेलर रिलीज़ हो गया हैं।  ये फिल्म साल 2013 में आयी फिल्म विश्वरूपम का सीक्वल हैं।  ट्रेलर मेंज़बरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा हैं।  1 मिनट 47 सेकंड के इस ट्रेलर में एक्शन इतना ज़बरदस्त हैं कि आप पलके झपकाए बिना ही पूरा ट्रेलर देख लेंगे।

बता दे फिल्म तमिल और हिंदी में शूट हुई हैं और फिल्म तेलुगु में डब की जाएगी। फिल्म का हिंदी ट्रेलर आमिर खान ने सोशल सोशल मीडिया पर लॉन्च किया था।आमिर ने ट्रेलर लॉन्च करते हुए कमल हासन को इसकी हार्दिक बधाई दी थी।  वही श्रुति हासन और जूनियर एनटीआर  ने तमिल वर्जन  का ट्रेलर रिलीज़ किया।  फिल्म में डायरेक्टर,प्रोड्यूसर और राइटर तीनों कमल हासन ही हैं।  फिल्म में कमल हासन मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं।

विश्वरूपम 2 में कमल हासन इंटेलिजेंस ब्यूरो एजेंट वसीम अहमद कश्मीरी की भूमिका में हैं ,ट्रेलर में डायलॉग कम एक्शन ज़्यादा हैं। इसमें कमल हासन के किरदार का नाम वसीम हैं।  फिल्म में दिखाया गया हैं की अलकायदा के एक आतंकवादी उमर कुरैशी का न्यूयॉर्क में अटैक का मास्टर प्लान वसीम ख़राब कर देता हैं। 

फिल्म में वसीम को ज़िम्मेदारी दी जाती हैं कि वो आतंकवादीयो का खात्मा करे।बता दे फिल्म 10 अगस्त को रिलीज़ की होगी फिल्म में काफी इंटिमेट सीन्स भी हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here