Kamal Hassan को विधानसभा चुनाव में रजनीकांत से समर्थन की उम्मीद

0

सुपरस्टार और मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) सुप्रीमो कमल हासन को उम्मीद है कि दक्षिण फिल्म आइकन रजनीकांत विधानसभा चुनाव में उन्हें पूर्ण समर्थन और शुभकामनाएं देंगे, जिनकी रजनी मक्कल मंडराम (प्रशंसकों की एसोसिएशन) की राज्य भर में 65,000 इकाइयां हैं। रजनीकांत ने पहले राजनीति में प्रवेश के लिए अपनी योजनाओं की घोषणा की थी और उनसे भाजपा के साथ गठबंधन करने की उम्मीद की गई थी, खासकर जब मेगा स्टार ने भाजपा के वरिष्ठ नेतृत्व के साथ सीधी बातचीत की, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह शामिल थे। हालांकि, स्वास्थ्य समस्या के बाद, रजनीकांत को राजनीतिक प्रवेश की अपनी योजनाओं को अधूरा छोड़ना पड़ा।

कमल हासन द्वारा रजनीकांत के साथ बैठकों की एक श्रृंखला आयोजित किए जाने के बाद अटकलें तेज हो गई हैं और यहां तक की कमल ने ट्वीट कर कहा कि वह अपने व्यक्तिगत इगो को अलग रखकर उनके साथ गठबंधन करने को तैयार हैं।

रजनीकांत ने इस पर कुछ नहीं बोला, लेकिन कमल हासन ने पूर्व में उनके पोएस गार्डन आवास में मुलाकात की थी और सार्वजनिक रूप से मुलाकात की घोषणा की।

राजनीतिक पर्यवेक्षक और सेंटर फॉर पॉलिसी एंड डेवलपमेंट स्टडीज (सीपीडीएस), चेन्नई स्थित थिंक-टैंक, आईएलओडीएस के निदेशक सी. राजीव ने कहा, “अगर रजनीकांत कमल हासन को अपना समर्थन देते हैं, जो कि एक असंभावित परिदृश्य नहीं है, तो तमिलनाडु चुनाव के नतीजे अप्रत्याशित होंगे। जनमत सर्वेक्षण और विशेषज्ञ अध्ययन हवा हो जाएंगे, क्योंकि राजनीति अप्रत्याशित मोड़ है और यहां कुछ भी हो सकता है।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

SHARE
Previous articleChennai के इंजीनियर लक्ष्मण मुथैया ने माइक्रोसॉफ्ट से जीते 36 लाख रुपये
Next articleभारत में नवजात शिशुओं के लिए स्क्रीनिंग देखना अनिवार्य किया जाना चाहिए: विशेषज्ञ
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here