अनुराग कश्यप से तलाक के बाद कल्कि कोचलिन को मिल गया उनका नया प्यार

0

बॉलीवुड की अभिनेत्री कल्कि कोचलिन की शादी साल 2011 में मशहूर डायरेक्टर और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के साथ हुई थी। दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था। हालांकि शादी के कुछ साल बाद दोनों के बीच रिश्ता सही नहीं रहा और दोनों ने रिश्ता तोड़ लिया। कल्कि कोचलिन और अनुराग काश्यप का तलाक साल 2015 में हो गया था। इसके बाद दोनों ही अपनी अपनी लाइफ में व्यस्त हो गए। तलाक के बाद अनुराग कश्यप की लाइफ में तो लेडी लव ने एंट्री की, लेकिन कल्कि कोचलिन का नाम किसी के साथ नहीं जुड़ा। अब लगता है कल्कि की लाइफ में मिस्ट्रीमैन की एंट्री हो गई है। अभिनेता कल्कि कोचलिन ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की जिसमें इस बात के सबूत भी नजर आ रहे हैं।

बीते रविवार को इंस्टाग्राम पर कल्कि ने अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर की। कल्कि ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, हमेशा ही संडे होता है जब मैं अपने केवमैन के साथ होती हूं। तस्वीर में अभिनेता ने ये तो नहीं बताया है कि वो शख्स कौन है। लेकिन कल्क‍ि को किस करते हुए मिस्ट्रीमैन की तस्वीर उनके र‍िश्ते को बयां करने के लिए काफी है।

कल्कि कोचलिन की तस्वीर को कई बॉलीवुड सितारों ने पसंद किया है। इस तस्वीर से पहले भी एक्ट्रेस ने अपने मिस्टर राइट संग फोटो शेयर की थी। तब दोनों लंच डेट पर नजर आए थे।अगर हम कल्कि के काम की बात करें तो वो इन दिनों अपनी वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में बनी हुई हैै। जो हाल ही में रिलीज किया गया है। इसके अलावा वो इन दिनों और भी कई प्रोजेक्ट में व्यस्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here