डिलेवरी के बाद भी BF से शादी नहीं करना चाहती कल्कि कोचलीन,बताया ये खास कारण

0

बॉलीवुड के गलियारो में इन दिनों एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन अपनी बेव सीरिज भ्रम को लेकर तो सुर्खियो में थी ही वही हाल ही ने कल्कि ने अपनी प्रैग्नेंसी को लेकर भी खुलासा किया।इन दिनों कल्कि पांच महीनों की प्रैग्नेंट है जो कि अगले साल अपने पहले बच्चे को जन्म देगी।ये तो हम सभी जानते है कि कल्कि ने सिर्फ अनुराग कश्यप से शादी की थी।और दो साल बाद तलाक ले लिया था।जिसके बाद कल्कि ने शादी नहीं की और इन दिनों बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग को डेट कर रही है।

हाल ही में एक इवेंट में पहुंची कल्कि ने शादी और बच्चे के साथ ही अपनी आगामी जिंदगी की प्लानिंग के बारे में कुछ खुलासे किये कल्कि की मानें तो शुरुआत के दो महीने तक उन्हें खुद के प्रेग्नेंट होने का पता ही नहीं था, लेकिन जब उन्होंने अपने अजन्मे बच्चे की पहली बार दिल की धड़कन सुनी तो वह रोमांचित हो गईं।

ऐसे में अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए कल्कि कहती है- ‘मैं इस प्रेग्नेंसी से बिल्कुल अंजान थी। शुरुआत के दो महीने मुझे प्रेग्रेंसी का पता ही नहीं चला, लेकिन जब मैंने पहली बार अपने अजन्मे बच्ची की धड़कनों को सुना तो मैं काफी उत्साहित हो गई। गर्भावस्था की तिमाही काफी खराब रही, लेकिन अब सब कुछ सही है।’गाय हर्षबर्ग संग शादी के सवालों पर कल्कि कहती है- ‘हमें शादी से कोई गुरेज नहीं है, लेकिन हम सिर्फ इसलिए शादी नहीं करना चाहते कि मैं प्रेग्नेंट हूं। अगर कभी हमारे बच्चे के दस्तावेजों, नौकरशाही और स्कूल पंजीकरण के लिए जरूरी होता, तो हम इस पर विचार करेंगे। लेकिन जब हमारी रोमांटिक प्रतिबद्धताओं की बात आती है, तो हमारे पास एक-दूसरे से पर्याप्त मान्यता है, और हमारे परिवार भी है।’

गौरतलब है इन दिनों कल्कि के बॉयफ्रेंड इजराइली शास्त्रीय पियानो वादक गाय हर्शबर्ग उनका काफी ध्यान रख रहे है भले ही कपल ने शादी को लेकर कोई प्लानिंग नहीं की है लेकिन दोनों अनी आगामी जिंदगी बच्चे के साथ बिताने के लिए काफी उत्सुक है।बात यदि गाय हर्शबर्ग के करियर की करें तो उन्होनें पहले शास्त्रीय संगीत सिखा और अब वह जेरूसलम एकेडमी ऑफ म्यूजिक एंड डांस में टीचर हैं। वही कल्कि आखिरी बार वेबसीरीज ‘सेक्रेड गेम्स 2’ में नजर आई थीं जो कि सुपरहिट साबित हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here