फिल्म कलंक से मुगल-ए-आजम से है ये खास कनेक्शन, जानने के लिए पढ़ें खबर

0
41

करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म कलंक को लेकर दर्शकों में जबदरस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। इसकी वजह है कि फिल्म के गाने जो लोगों के बीच काफी ज्यादा चर्चित हैं। फिल्म का गाना ‘फर्स्ट क्लास’ ह‍िट डांस नंबर बन चुका हैं। इस गाने के साथ बॉलीवुड आइकॉन‍िक एक्ट्रेस मधुबाला से एक खास कनेक्शन है। जी हां आपको ये बात सुनकर थोड़ी हैरानी हो रही होगी ​लेकिन ये सच है इस गाने से मधुबाला का कनेक्शन है। गाने में अभिनेता वरूण धवन कुर्ता पायजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं वहीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी इसमें ट्रेडिश्नल लहंगे और ज्वैलरी में दिखी हैं। कियारा आडवाणी का लुक मुगल-ए-आजम में मधुबाला के गेटअप से प्रेर‍ित लगता हैं।

हाल ही में अपने लुक के बारें में बात करते हुए कियारा आडवाणी ने बताया था कि, ‘कलंक के इस गाने की तैयारी के लिए मैंने मधुबाला के डांस वीडियो को बार-बार देखा। गाना सबकों पसंद आ रहा है, इस बात से बहुत खुश हूं। वैसे इस गाने में मेरे पूरे लुक का क्रेड‍िट मनीष मल्होत्रा को जाता है, उन्होंने मधुबाला के गेटअप को मेरे लिए तैयार किया।’

करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार मुख्य किरदार में नजर आए हैं। बीते दिन ही फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की गई थी जिसमे कई बॉलीवुड कलाकारों ने फिल्म देखी। इतना ही नहीं फिल्म को लेकर कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपने अपने रिएक्शन में दिए जिन्होंने फिल्म को ‘फर्स्ट क्लास’ बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here