फिल्म कलंक में एक दूसरे को जबरदस्त टक्कर देंगी माधुरी और आलिया

0
89

बॉलीवुड की अभिनेत्री आलिया भट्ट इस वक्त अपने करियर के सबसे बेहतरीन मुकाम पर है। वो इस समय की सबसे ज्यादा व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं। क्योंकि आलिया भट्ट के पास एक के एक फिल्मों की कतार लगी हुई हैं। आगे आने वाले समय में उनके पास इतने काम हैं कि उन्हें सांस लेने की फुरसत नहीं है। इसका कारण है कि आलिया ने अपनी पिछली कई फिल्मों से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है। ऐसे में उनके पास ढेरों आॅफर्स आ रहे हैं। आलिया भट्ट इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म कलंक की शूटिंग में व्यस्त हैं। आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग इस वक्त बुल्गारिया में चल रही हैं। जल्द ही वो भारत वापस आएंगे और कलंक की शूटिंग शुरू करेंगी। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। जिसमें आपको आलिया भट्ट का नया अंदाज देखने को मिलने वाला है। आलिया फिल्म में कत्थक करती हुई दिखाई देने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया और माधुरी एक साथ फिल्म में कत्थक करने वाली है। ऐसे में माधुरी के सामने आलिया को काफी ज्यादा मेहनत करनी होगी। क्योंकि माधुरी कत्थक में माहिर हैं। यही कारण है कि आलिया ​एक साल से इसकी ट्रेनिंग ले रही है, जिससे वो माधुरी को टक्कर दे सकें।

डीएनए ने सूत्र के हवाले से लिखा है कि, इन दोनों पर एक डांस शूट होना है। इस शूट के लिए फिल्म की टीम सब कुछ परफेक्ट करने के लिए जुटी हुई है। ये एक क्लासिकल गाना होगा जिसमें पुराने समय की झलक दिखेगी।

वेबसाइट ने आगे सूत्र के हवाले से लिखा कि, उन्हें इस गाने के लिए ये डांस फॉर्म सीखनी थी जो उन्होंने इससे पहले कभी नहीं किया। हालांकि आलिया ने एक साल पहले ही इस डांस फॉर्म की क्लास लेनी शुरू कर दी थी और बीते 1 से डेढ महीने में उन्होंने कड़ी ट्रेनिंग शुरू कर दी है और ये उनके किरदार के लिए बेहद जरुरी है।

वैसे आपको बता दें कि आलिया कत्थग नृत्य गुरू पंडित बिरजू महाराज जी से ये गुर सीख रही है। जो माधुरी के गुरू रह चुके हैं। उन्होंने माधुरी को काहे छेड़े (देवदास, 2002) और जगावे सारी रैना (डेढ़ इश्किया, 2014) के गाने को कोरियोग्राफ किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here