90 के दशक की ये सुपरहिट अभिनेत्री अब करना चाहती हैं हॉलीवुड में काम

0
88

बॉलीवुड में नाम और पैसा कमाने के बाद अभिनेत्रियां अब हॉलीवुड की और रूख करना पसंद कर रही हैं।  ये एक अलग बात हैं कि मौके सिर्फ कुछ को ही मिलते हैं।  हाल ही में द इन्क्रेडिबल्स 2 के हिंदी संस्करण का हिस्सा बनी काजोल ने कहा कि हॉलीवुड में गज़ब के मौके और सम्भावनाये हैं।  हाल ही में दिए एक मीडिया इंटरव्यू में काजोल ने कहा हैं कि मैं यकीनन हॉलीवुड फिल्मो में  काम करना चाहूंगी। पूछने पर उन्होंने कहा कि कोई स्पेशल रोल नहीं बल्कि स्क्रिप्ट पढ़कर जो मेरे दिल को छू जाएगा मैं वो रोल भी कर लूंगी।

बता दे काजोल ने पिछले दिनों एक कार्टून फिल्म इंड़क्रेडिबल्स 2 में डबिंग की हैं,खास बात ये हैं कि इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट में काजोल के सबसे अजीज़ दोस्त और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ ने भी डबिंग की थी। बता काजोल के बच्चे इस बात को लेकर काफी ज़्यादा एक्साइटेड लग रहे हैं है कि उनकी मम्मी ने इस फिल्म में अपनी आवाज़ दी हैं

वही अगर बॉलीवुड की बात की जाए तो काजोल अभी किसी प्रोजेक्ट में नहीं नज़र आ रही हैं और ना ही इनके किसी प्रोजेक्ट से जुड़े होने की खबर सामने आयी हैं। आखिरी बार काजोल को धनुष की फिल्म “VIP 2” में देखा गया था।  जिसमे इन्होंने एक घमंडी और गुस्सैल औरत का किरदार निभाया था।  काजोल का कहना हैं कि ये रोल केवल मैंने  धनुष के कहने पर किया था।

अब ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा की काजोल को भी उनके प्रशंसक हॉलीवुड फिल्मों मैं देख पाते हैं या नहीं लेकिन एक बात तो तय है कि इनके फैंस को इनके हॉलीवुड में जाने से ख़ुशी तो बहुत होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here