भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे ने अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटा, वीडियो वायरल

0
94

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के एक वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय जिन्हें यह उम्मीद जताई जा रही है कि अगला अध्यक्ष बनाया जा सकता है और वह इस वक्त कार्यकारी अध्यक्ष बनाए गए हैं. उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय से जुड़ा एक वीडियो सुर्खियों में आया है आपको बता दें कि पहली बार विधायक बने आकाश विजयवर्गीय ने इसमें नगर निगम के एक अधिकारी को क्रिकेट बैट से पीटता हुआ देखा जा रहा है और सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसके बाद उनके अपने इस व्यवहार को लेकर उनकी काफी आलोचना हो रही है.

नहीं आपको बता दें कि मीडिया में आई खबरों के मुताबिक बुधवार को इंदौर नगर निगम के कर्मचारी अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चला रहे थे वहीं इसी दौरान आकाश विजयवर्गीय वहां पहुंचा और बताया जा रहे कि किसी बात पर कर्मचारियों से उनका विवाद हो गया और फिर इसे लेकर उन्होंने अपना आपा खो दिया और क्रिकेट बैट से ही एक अधिकारी को पीटना शुरू कर दिया वहीं इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने.

नहीं बताया जा रहा है कि घटना के बाद आकाश विजयवर्गी और नगर निगम के कर्मचारियों पुलिस थाने पहुंचे और वहां अपना अपना पक्ष रखा वहीं बाद में आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि उसे इस बात पर कोई अफसोस नहीं है. उसका कहना था कि यह तो शुरुआत है भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी को खत्म कर कर रहेंगे हमारा लाइन ऑफ एक्शन आवेदन निवेदन और फिर दनादन है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here