MP Election: नींबू मिर्च की माला मैं पहनता हूं और मिर्ची शिवराज को लगती है- सिंधिया

0

जयपुर। मध्यप्रदेश में 28 तारीख को विधानसभा के चुनाव होने हैं और इन चुनावों के लिए सभी दल अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं इसी के बीच कांग्रेस के स्टार प्रचारक और नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी लगातार मध्य प्रदेश में अपनी पार्टी के लिए रैलियां कर रहे हैं. इन रैलियों के बीच में हाल ही में सिंधिया ने अशोकनगर की मुकाबला विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार में एक आम सभा की और वहां कहा कि जब तक वह कांग्रेस को चुनाव जीता नहीं देते वह फूलों की माला नहीं पहनेंगे.

इसके अलावा ज्योतिराज सिंधिया ने कहा कि वह अब से नींबू नींबू मिर्ची की माला पहनेंगे. वहीं इस मौके पर उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोलते हुए कहा कि वह नींबू मिर्ची की माला पहन रहे हैं लेकिन मिर्ची शिवराज सिंह को लग रही है.

पिछले 15 सालों से मध्य प्रदेश में बीजेपी की सरकार है और कांग्रेस को इस बार उम्मीद है कि वह इस बार हवा का रुख बदलेगी और एक बार फिर से सत्ता में आ जाएगी. कांग्रेस इस बार बीजेपी को व्यापम और नौकरियों के मामले में घेर रही है, लेकिन अभी भी जमीनी स्तर पर बीजेपी अपनी पकड़ बनाए हुए हैं और उसे उम्मीद है कि वह एक बार फिर से मध्य प्रदेश में अपनी सरकार बना रही है.

इसके अलावा ज्योति राजे सिंधिया ने शिवराज सिंह के उस बात का भी मजाक बनाया जिसमें वह कहते हैं कि मध्य प्रदेश की सड़के अमेरिका से भी अच्छी है. इस बात का जवाब देते हुए ज्योतिराज सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से भी अच्छी है, लेकिन वह सिर्फ उनके चुनावी क्षेत्र में है जो उन्होंने बनवाई है. उन्होंने कहा शिवराज सिंह के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में सड़के कम गड्ढे ज्यादा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here