पिता के निधन के दो दिन बाद ही सेट पर पहुंचे पार्थ समर्थान, सामने आई भावुक तस्वीरें

0
40

टीवी के सीरियल कसौटी जिंदगी की इन दिनों काफी टॉप लिस्ट में है।शो का नाम टॉप 10 में आ चुका है वही शो को दर्शक इन दिनों काफी पसंद कर रहे है।हाल ही में आई खबर के मुताबिक, बीते दिनों ही पार्थ के पिता का निधन पुणे में हुआ है। पिता के निधन के बाद ही पार्थ अपने शो की शूटिंग छोड़ पुणे के लिए रवाना हो गए थे। वहीं अब खबर आई है कि पार्थ ने पिता के देहांत के दो दिन बाद शो की शूटिंग ज़्वाइन कर ली है।

बता दें इस दौरान पार्थ समथान ने रविवार को दोपहर 2 बजे की श‍िफ्ट के वक्त शूटिंग ज्वाइन किया है। अब वो शो की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। हालांकि पार्थ का बाकी लोग भी ख्याल रख रहे हैं। इस बुरे समय में पार्थ को ना सिर्फ इनकी ऑनस्क्रीन टीम बल्कि उनके दोस्तो का भी पूरा साथ मिल रहा है।

बताना चाहेंगे पार्थ अपने पिता के काफी करीब थे पिछले दिनों ही पार्थ ने अपने पिता को तोहफे में एक घर दिया था।जिसकी तस्वीरें जोरों शोरो से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।इस दौरान र्थ के पिता का जब निधन हुआ तो वो घबड़ा गए थे। जैसे ही पार्थ को पता चला कि उनके पिता हॉस्पिटल में हैं तो वो तुरंत ही शूट छोड़कर अपने पिता के पास पहुंचे। पार्थ खुद ही पुणे गाड़ी ड्राइव करके हॉस्टिपल पहुंचे। जैसे ही पार्थ हॉस्पिटल पहुंचे उनके पिता ने अंतिम सांसे लीं और सभी को अलविदा कह दिया।

निधन के दो दिन पहले ही पार्थ के पिता की तबीयत खराब हुई थी और इसी कारण उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।  बताया गया था कि डॉक्टर्स की टीम लगातार उनके इलाज में लगी हुई थी लेकिन उनकी हालत में खास सुधार नहीं हुआ था। फिलहाल पार्थ पिता के निधन से बेहद दुखी हैं।

इसी को देखते हुए एकता कपूर ने शो की शूटिंग एक दिन के लिए रोक दी थी।लेकिन अब शो ज्यादा पीछे ना जा पाए इस कारण शूटिंग शुरु कर दी है और वही पार्थ ने भी सेट ज्वॉइन कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here