48,000 का स्मार्टफोन खरीदे मात्र 1947 में, जानिए इस धांसू सेल के बारे में

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर विवो ने हाल ही में फ्रीडम कार्निवल सेल शुरू की है। जी हां, विवो इस सेल में महंगे स्मार्टफोन कम कीमत पर उपलब्ध करवाने जा रहा है।

0
349

जयपुर। चीनी कंपनी विवो ने शाओमी की तर्ज पर ही आजकल अपने स्मार्टफोन और अन्य उत्पाद ई-कॉमर्स वेबसाइट पर बेचना शुरू कर दिया है। ऐसे में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर विवो ने हाल ही में फ्रीडम कार्निवल सेल शुरू की है। जी हां, विवो इस सेल में महंगे स्मार्टफोन बहुत ही कम कीमत पर उपलब्ध करवाने जा रहा है। तो अगर आपका मन भी नया स्मार्टफोन लेने को कर रहा है तो इसमें हिस्सा ले सकते हैं।

गौरतलब है कि विवो ने हाल ही में अपना खुद का ऑनलाइन ई स्टोर खोला था। अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय ग्राहकों को लुभाने के लिए विवो ने यह अनोखी सेल शुरू की है। बता दे कि 7 अगस्त से 9 अगस्त तक चलने वाली यह स्वतंत्रता दिवस कार्निवल में कंपनी अविश्वसनीय कीमतों पर अपने सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन बेच रही हैं।

बता दे कि यहां पर आपको विवो का लेटेस्ट एनएक्स मोबाइल फोन 1,947 रुपये की कीमत पर मिल सकता है। वैसे इसकी सामान्य कीमत 47,909 रुपये है। इतना डिसकाउंट देखकर तो किसी के भी होश उड़ सकते हैं। जी हां, चीनी कंपनी की यह सेल 9 अगस्त को रात 12 बजे समाप्त हो जाएगी।

फ्लैश सेल के दौरान स्मार्टफोन के अलावा भी कई अन्य उत्पाद बेचे जाएंगे। इनमें मुख्य रूप से विवो के प्रीमियम ईयरफ़ोन, विवो यूएसबी केबल और विवो के मूल ईयरफ़ोन XE100 होंगे। बता दे कि सेल में इन सभी चीजों की एक कीमत 72 रुपये ही होगी। इस सेल में विवो वाई 66 4,000 रुपये की फ्लैट छूट पर 12,990 रुपये से 8,990 रुपये पर बिकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here