दिल्ली चुनावों से पहले बीजेपी अध्यक्ष बने जेपी नड्डा, कहा-देशभर में कमल को पहुंचाएंगे

0

भारतीय जनता पार्टी के स्थायी अध्यक्ष के रूप मे जेपी नड्डा को चुना गया है। बीजेपी के अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। सोमवार को संबोधन के दौरान जेपी नड्डा ने पीएम मोदी सहित पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। जेपी नड्डा सोमवार को  दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में आयोजित स्वागत समारोह के दौरान बोल रहे थे।

बीजेपी के अध्यक्ष चुनने के बाद जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी गकी रीति और नीति के बारे में चर्चा करने के दौरान बताया था कि कैसे हम दूसरी पार्टियों से अलग पहचान रखते हैं। हम नीतियों और उसकी बारीकियों में ही अलग नहीं, बल्कि उनके परीणाम भी चौंकाने वाले अलग ही आते हैं।

मोदी और शाह ने नए अध्यक्ष को नई पारी के लिए बधाई दी।  इस मौके पर देश के गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पार्टी के अध्यक्ष के गौरवशाली पद की परंपरा में जेपी नड्डा 11वें अध्यक्ष बने हैं, जो आने वाले वक्त में पार्टी के  मार्गदर्शन को लेकर काम करने वाले हैं। पीएम मोदी ने संबोधन के दौरान कहा कि संगठन की पटरियों पर पार्टी संघर्ष करती रहेगी। इसके चलते संगठन में बढ़ोतरी और देश के हित में समस्याओं को लेकर बीजेपी संघर्ष करने से पीछे नहीं हटेगी। इस दौरान उन्होंने पार्टी का उद्देश्य बताया है।

आपको बता दें कि भाजपा के केंद्रीय अध्यक्ष अमित शाह थे लेकिन, देश के गृहमंत्री बनने के बाद इस पद को अस्थायी तौर से जेपी नड्डा संभाल रहे थे। दि्ल्ली चुनाव से ठीक पहले जेप्पी नड्डा को पार्टी की कमान सौंपी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here