जॉन की जगी किस्मत अजय की ब्लॉकबस्टर फिल्म पर कर बैठे कब्जा

0
109

बॉलीवुड में कब किसी हिरो के हाथ कौनसी फिल्म लग जाए कुछ कहा नहीं जा सकता बताना चाहेंगे हाल ही में फिल्म परमाणु से सुर्खियां बटोर रहे जॉन अब्राहम की अगली फिल्म सत्यमेव जयते भी जल्दी ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जी हां फिल्म इसी महीने 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

हाल ही में आई खबरो के मुताबिक जॉन अब्राहम के हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है जी हां जॉन अब्राहम जल्दी ही अजय देवगन की फिल्म साढ़े साती में नजर आएंगे दरअसल इससे पहले इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अनिल कपूर नजर आने वाले थे।

लेकिन हाल ही में आई खबरो के मुताबिक डायरेक्टर अनीस बज्मी ने अजय देवगन को फिल्म से किनारे कर दिया है और अब अनीस फिल्म के लिए जॉन को लेने की बात कर रहे है खैर अभी तक फिल्म के बारें में कोई ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं की गई है लेकिन क्योंकि अजय देवगन लगातार अपनी आगामी फिल्मों में बिजी है।

जिसके चलते डायरेक्टर ने अजय को फिल्म से हटाने का फैसला लिया है इसके बाद बात आती है यदि अनीस अजय का पत्ता साफ कर देते है तो फिल्म में जॉन अब्राहम को लेने वाले है।बता दें शायद इस फैसले से अजय को कोई तकलीफ ना हो क्योंकि फिल्म के मेकर्स ने ये फैसला अजय के बिजी शेड्यूल को देखकर ही लिया है।

फिलहाल अजय अपनी प्रोड्क्शन फिल्म हेलीकॉप्टर ईला में बिजी है इस फिल्म के बाद अजय अपनी अभिनय फिल्म तानाजी की तैयारियों में लग जाएगे इसके अलावा अजय चाणक्य की भूमिका निभाने में भी अपना ध्यान लगाने वाले है।इससे पहले अजय जल्दी ही अपनी बड़ी स्टार कास्ट फिल्म टोटल धमाल में दिखाई देगे।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here