साउथ की इस सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, जानें खबर

0
46

बॉलीवुड के एक्टर जॉन अब्राहम पिछले काफी समय से अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में है आए दिन जॉन का नाम अपनी किसी ना किसी फिल्म को लेकर सामने आ रहा है।वही अब इन दिनों जॉन अब्राहम निखिल आडवाणी की फिल्म ‘बाटला हाउस’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा वह ‘सत्यमेव जयते 2’ और ‘पागलपंती’ की तैयारियों में भी जुटे हुए हैं।इसके अलावा ज़ॉन के हाथ हाल ही मे एक और प्रोजेक्ट लगा है।जी हां आपको बता दें कि खबरों की मानें तो वह 2015 की तमिल सुपरहिट फिल्म ‘वेदलम के रीमेक में जॉन अब्राहम को कास्ट किया गया है। ऑरिजनल फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

वही बताया जा रहा है कि इस फिल्म को भूषण कुमार प्रड्यूस करेंगे और उन्होंने इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने के लिए राइट्स हासिल कर लिए हैं।हालांकि अभी तक फिल्म के डायरेक्टर का नाम फाइनल नहीं हुआ है।वही जल्द ही इस पर कंफर्मशन सामने आने वाली है।

डायरेक्टर के तय होते ही फिल्म की कास्टिंग पर विचार किया जाएगा।बात यदि फिल्म की कहानी की करें तो ऑरिजनल फिल्म ‘वेदलम’ में अजित ने 3 क्रिमिनल का पीछा करते हुए एक टैक्सी ड्राइवर की भूमिका निभाई थी जो अपनी बहन के साथ रहता है कोलकाता में रहता है। फिल्म में श्रुति हासन ने एक वकील की भूमिका निभाई थी। इससे पहले इस फिल्म का बांग्ला में ‘सुल्तान’ नाम से रीमेक बन चुका है जिसमें जीत, विद्या सिन्हा और प्रियंका सरकार ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। खैर अब देखते है जॉन इस फिल्म के साथ कितना न्याय कर पाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here