बॉलीवुड सेलेब्स को पसंद आई जॉन अब्राहम की रॉ, सोशल मीडिया पर दिए ऐसे रिएक्शन्स

0
818

आज सिनेमाघरों में अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म रॉ यानी रोमियो अकबर वॉल्टर रिलीज हो गई हैं। इस फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम ने एक जासूस का किरदार निभाया है। जो भारत के लिए जासूसी करने पाकिस्तान जाता हैं। फिल्म देशभक्ति से लबरेज है। कुल मिलाकर फिल्म की कहानी बेहद शानदार है। रॉबी ग्रेवाल के निर्देशन में बनी फिल्म रॉ में जॉन अब्राहम के अलावा मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ और सिकंदर मुख्य किरदार में नजर आए हैं। जॉन अब्राहम की इस फिल्म को सेलेब्स की तरफ से काफी शानदार प्रतिक्रिया मिली हैं। जो आप खुद यहां देख सकते हैं।

अभिनेता अरशद वारसी को देखने के बाद जॉन अब्राहम के अभिनय की तारीफ की। उन्होंने लिखा कि, ‘पिछली रात रॉ देखी, जॉन ने एक जटिल किरदार को सहजता और सरलता के साथ निभाया है। सिकंदर खेर शानदार रहे, जैकी श्रॉफी ने सरप्राइज किया है, वे बेहतरीन रहे। रॉ एक इंटेंस मूवी है जिसका स्क्रीनप्ले स्मार्ट है। मूवी के ट्विस्ट पसंद आए।’

अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा कि, रॉ को इतने बेहतरीन तरीके से शूट किया गया है कि आप उन सभी को गले से लगाना चाहेंगे जिन्होंने देश के लिए अपनी जान दी। जॉन ने अपनी आत्मा फिल्म को दे दी।

निर्देशक शशांक खेतान ने भी फिल्म की तारीफ की। उन्होंने फिल्म को अच्छा बताया है।

निर्देशक मिलाप जावेरी ने भी इसकी तारीफ की। उन्होंने फिल्म को टैरेफिक और शानदार बताया है।

फिल्म क्रिटिक सुभाष के झा ने फिल्म को 4 स्टार दिए, मूवी को रेलेवेंट और ग्रिपिंग बताया।

फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत और पाकिस्तान के युद्ध के बैकड्राप पर आधारित हैं। इसमें अभिनेता जॉन अब्राहम ने कई लुक्स अख्तियार किया है। वहीं अगर हम फिल्म के पहले दिन बॉक्स आफिस कलेक्शन की बात करें तो ये उम्मीद जताई जा रही है कि ये 6 से 8 करोड़ तक का कारोबार कर सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here