‘एक विलेन’ के खलनायक से रितेश का पत्ता साफ, अब इस एक्टर ने मारी बाजी

0
56

बॉलीवुड में फिल्मों का ताना बाना लगा रहता है इस समय हम बात कर रहे है फिल्म एक विलेन के दूसरे पार्ट के बारे में। साल 2014 में आई ‘एक विलन’ में श्रद्धा कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख लीड रोल में नजर आए थे।फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी जिसके बाद अब फिल्म का दूसरा भाग भी बनने जा रहा है।पिछले काफी समय से इस बारे में चर्चा कायम है जिसे लेकर एक पुख्ता जानकारी सामने आई है।

इसकी मानें बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को फिल्म की स्क्रिप्ट पंसद आई और वह फिल्म को साइन करने जा रहे हैं। जल्द ही फिल्म के दूसरी स्टार कास्ट फाइनल की जाएगी। फिल्ममेकर्स जल्द ही प्रॉजेक्ट की आधिकारिक घोषणा करने की प्लानिंग कर रहे हैं और फिल्म अगले साल शुरू हो सकती है।

गौरतलब है कि  किऐक्शन थ्रिलर फिल्म एक विलन में गुरु (सिद्धार्थ) और आयशा (श्रद्धा) की ट्रैजिक लव स्टोरी दिखाया गया था। सिद्धार्थ ने फिल्म में गैंगस्टर की भूमिका निभाई थी, जिसे बाद में श्रद्धा से प्यार हो जाता है। वहीं, रितेश देशमुख ने फिल्म में एक सीरियल किलर का रोल प्ले किया था, जो बाद में श्रद्धा की हत्या कर देता है।

हालांकि इस फिल्म से पहले जॉन अब्राहम गैंगस्टर ड्रामा ‘मुंबई सागा’ में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अमोल गुप्ते, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, समीर सोनी और रोहित रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे।जिसका का डायरेक्शन का संजय गुप्ता करेंगे और फिल्म 19 जून, 2020 को रिलीज होगी।इसके साथ ही फिल्म पागलपंती की भी तैयारियां शुरु हो चुक है अब जल्द ही जॉन इस फिल्म को शुरु कर देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here