इस 15 अगस्त को होगा एक साथ तीन बड़ी फिल्मों का महा क्लैश

0
185

इस साल की 15 अगस्त को तीन बड़े कलाकारों की फिल्म बॉक्स आॅफिस पर रिलीज होने वाली है। लेकिन अगर आप नाम सुनेंगे तो आप खुद कनफ्यूज हो जाएंगे कि किसकी फिल्म आपको देखना चाहिए। तो हम आपको बात दें कि इस 15 अगस्त को अक्षय कुमार, देओल ब्रदर्स और जॉन अब्राहम की फिल्में रिलीज होने जा रही है। इस बात का पता तब लगा जब देओल ब्रदर्स की फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से का टीजर आज रिलीज हुआ। फिल्म का टीजर बेहद शानदार है। पिछली बार की दोनों फिल्मों की तहर एक बार फिर से देओल ब्रदर्स आपना भरपूर मनोरंजन करने को तैयार है।इस फिल्म में मस्ती और धमाल का डबल डोज देखने को मिल रहा है। इस टीजर की खास बात यह है कि इसबार यमला पगला और दीवाना के अलावा मस्ताना भी नजर आएगा। मस्ताना के रुप में फिल्म में सलमान खान नजर आएंगे।

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड को बीते दिन रिलीज पोस्टर से पता चला। अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ का नया पोस्टर जारी करते हुए इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। गोल्ड इसी 15 को बॉक्स आॅफिस पर रिलीज हो रही है।

इसी दिन जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते भी रिलीज होगी। वैसे अब ये देखना दिलचस्प होगा कि तीनों फिल्मों में से बाजी किसके हाथ लगती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here