इस बड़ी कंपनी में मिल रहा है 50 हजार रुपए तक कमाने का मौका

2
2127

जयपुर। देश में रोजगारी व्याप्त है, हर कोई नौकरी की तलाश में इधर- उधर भटक रहा है तो अगर आप भी नौकरी की तलाश में है तो ये पोस्ट आपके लिए है। फ्लिप्कार्ट  का नाम तो आपने सुना ही होंगा । उसी फ्लिप्कार्ट की एक और साथी कंपनी है ई-कार्ट जो फ्लिप्कार्ट पर ख़रीदे गये सामान को लोगों के घर तक पहुंचाती है।

ई –कार्ट को अपने लिए हमेशा डिलीवरी बॉय की आवश्यकता रहती है, डिलीवरी बॉय वो होता है जो फ्लिप्कार्ट के वेयर हाउस से सामान लेकर लोगों के घर तक पहुंचा था। हां वो ही जो आपके समान की होम डिलीवरी करते है।

अब नौकरी की बात है तो पैसे की बात भी कर लेते है, अगर आप ई –कार्ट के साथ जुड़ते है तो आप महीने के 50 हजार रुपए तक कमा सकते है। ई –कार्ट अपने सभी डिलीवरी बॉय को महीने के 12 से 15 हजार की सैलरी देते है, इसके अलावा डिलीवरी बॉय को हर डिलीवरी पर 15 से 20 रुपए अतिरिक्त मिलते है। तो अगर आप दिन के 100 पैकेज डिलीवर करते है तो आप दिन 1 हजार से लेकर डेढ़ हजार रुपए तक अतिरिक्त कमा सकते है, जिससे आप महीने के 50 हजार रुपए तक आराम से कमा सकते है।

एक डिलीवरी बॉय के काम करने के घंटे कभी कुछ तय नहीं है। लेकिन ई –कार्ट सुबह 8 बजे से श्याम को 6 बजे तक डिलीवरी करता है और एक डिलीवरी बॉय को करीब 10 से 15 किलोमीटर तक के क्षेत्र में डिलीवरी करनी होती है।

इस काम के लिए अप्लाई करने के लिए ई –कार्ट की वेबसाइट पर जा सकते है। इस काम के लिए कोई भी 10वी पास अप्लाई कर सकता है, बस आपके पास एक दोपहिया वाहन होना चाहिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here