jaguar का लखनऊ में जेएसवी मोटर्स बनेगा नया खुदरा भागीदार

0

जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने हाल ही में शुक्रवार को लखनऊ में जेएसवी मोटर्स को अपना नया रिटेलर पार्टनर के रूप नियुक्त करने की घोषणा की है।ऑटोमेकर के अनुसार, जतिन वर्मा जेएसवी मोटर्स के निदेशक होंगे, जिन्होंने लखनऊ के हवाई अड्डे के पास अमर शहीद पथ पर 3 एस सुविधा के साथ से परिचालन को शुरू किया है। जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड (JLRIL) के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने अपने बयान में यह कहा है की ,

Jaguar announced JSV Motors Retailer Partner in LucknowExclusive News |  Exclusive News“हमें यह घोषणा करते हुए प्रसन्नता हो रही है कि हमने लखनऊ और आसपास के क्षेत्रों में अपने ग्राहकों की सेवा के लिए JSV Motors के साथ भागीदारी की है। अपने सुविधाजनक स्थान और बिक्री सेवा और पुर्जों के साथ एक अति-आधुनिक सुविधा के साथ हमारे ग्राहक अब इस क्षेत्र में जगुआर लैंड रोवर उत्पाद के मालिक होने के विश्व स्तरीय अनुभव का आनंद आसानी से ले सकते हैं। ”

Jaguar Land Rover will have the new partner in Lucknow | News Track Live,  NewsTrack English 1जेएलआर के अनुसार, खुदरा सुविधा काफी दूर तक फैली हुई है। जेएलआर पोर्टफोलियो के उत्पादों के साथ ही यह  सुविधा अनुमोदित तौर पर पूर्व स्वामित्व वाली कारों को भी प्रदर्शित करेगी और कंपनी अपने ब्रांडेड सामान और व्यापारिक वस्तुओं की एक पूरी श्रृंखला का भी उच्च स्तर पर प्रदर्शन करेगी।

JSV Motors Becomes Jaguar Land Rover's New Retailer Partner in Lucknow |  Motoroidsकंपनी के एक बयान में यह कहा गया है की, “सेवा की सुविधा उच्च प्रशिक्षित कर्मचारियों की एक टीम द्वारा इसे तैयार किया जाता है जिसमें तकनीशियनों और अन्य सेवा कर्मियों को शामिल किया जाता है। अब आगे देखना यह है की आने वाले समय में जागुआर और क्या क्या सेवाएँ लेकर आता है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here