जेएलआर 3 डी प्रिंटेड विज़र्स व स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के लिए विश्व स्तर पर 312 वाहनों की तैनाती कर रहा

0

नई दिल्ली: जगुआर लैंड रोवर ने बुधवार को घोषणा की है कि उसने वैश्विक स्तर पर फ्रंटलाइन स्वास्थ्य कर्मियों के लिए 3 डी प्रिंटेड विज़िटर वितरित करना शुरू कर दिया है। इसके अलावा, ब्रिटिश वाहन निर्माता ने घोषणा की है कि उसने कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई में आपातकालीन सहायता संगठनों की सहायता के लिए विश्व स्तर पर 312 वाहनों को तैनात किया है ।

Jaguar Land Rover: JLR starts delivering 3D printed visors ...जैसा कि ऑटोमेकर का दावा है, ऑस्ट्रेलिया, स्पेन, दक्षिण अफ्रीका, ब्राजील, इटली, बेल्जियम, रूस, जर्मनी और नीदरलैंड में रेड क्रॉस सोसायटी और अन्य फ्रंटलाइन सेवाओं का समर्थन करने के लिए 90 जगुआर और लैंड रोवर वाहनों को तैनात किया गया है।ऑटोमेकर ने कहा कि उसने एनएचएस-अनुमोदित सुरक्षात्मक वीज़र्स का उत्पादन और वितरण शुरू किया और इसका लक्ष्य यूके में हर हफ्ते 5,000 इकाइयों को रोल आउट करना है, जो स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं के लिए कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में काम कर रहे हैं।

Jaguar land rover News - Latest jaguar land rover News ...इस पहल पर टिप्पणी करते हुए, जगुआर लैंड रोवर कस्टमर एक्सपीरियंस डायरेक्टर, फिनबर मैकफॉल ने कहा, “हमारे कर्मचारियों, ग्राहकों और उनके परिवारों की स्वास्थ्य और सुरक्षा हमारी प्राथमिकता बनी हुई है। एक व्यवसाय के रूप में, हम उन सभी चीजों को कर रहे हैं जिन्हें हम लोगों की जरूरत के आसपास समर्थन करने के लिए कर सकते हैं। वाहन की तैनाती, नकद दान और इंजीनियरिंग विशेषज्ञता सहित दुनिया। ”

JAGUAR AND LAND ROVER CORONAVIRUS SUPPORT | UAE News 24/7उन्होंने यह भी कहा, “रेड क्रॉस के साथ हमारी 65 साल की साझेदारी में हमने कभी इस पैमाने पर संकट का अनुभव नहीं किया है। यह देखने के लिए आश्वस्त है कि हमारे संयुक्त प्रयासों से वास्तव में क्या फर्क पड़ रहा है, जो इस वैश्विक महामारी के दौरान सबसे कमजोर मदद कर रहा है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here