जियो ने प्रीपेड यूजर्स के लिए चार आईयूसी टॉप अप वाउचर्स लाँच किए, जानें इसके बारे में

जियो यूजर्स के लिए खुश खबरी है क्योंकि जियो ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए चार आईयूसी टॉप अप वाउचर्स लाँच किए है।

0
98

जियो यूजर्स के लिए खुश खबरी है क्योंकि जियो ने प्रीपेड ग्राहकों के लिए चार आईयूसी टॉप अप वाउचर्स लाँच किए है। कंपनी ने ऐलान किया है कि अन्य मोबाइल नेटवर्क पर वॉयस कॉल के लिए 6 पैसे प्रति मिनट की दर से शुल्क लगेगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि यह चार्ज दो अलग नेटवर्क के बीच आउट गोइंग कॉल के लिए लगेगा। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इन कॉल्स को ऑफ नेट वॉयस कॉल्स के नाम जाना जायेगा।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि ऑफ नेट वॉयस कॉल के लिए जियो ने चार आईयूसी टॉप अप वाउचर्स लाँच किए है। इन प्लान की बात करे तो सबसे पहले 10 रूपये वाले प्लान की बात करे तो इसमें 124 आईयूसी मिनट दिए जायेंग। इसके अलावा इसमें 1 जीबी का डाटा भी दिया जायेगा। कंपनी का कहना है कि आईयूसी टॉप अप वाउचर के बदले अतिरिक्त डाटा दिया जाएगा।

पोस्टपेड जियो ग्राहकों को ऑफ नेट डाटा आउटगोइंग कॉल के लिए 6 पैसे प्रति मिनट की दर से देना होगा। पोस्टपेड ग्राहकों को भी अतिरिक्त डाटा मिलेगा। 20 रूपये वाले प्लान की बात करे तो इसमें 249 आईयूसी मिनट दी जायेगी, जिसमें 2 जीबी का अतिरिक्त डाटा दिया जायेगा।

50 रूपये वाले प्लान की बात करे तो इसमें 656 आईयूसी मिनट दी जायेगी। इसके अलावा इसमें डाटा फायदे की बात करे तो इसमें 5 जीबी डाटा मुक्त दिया जायेगा। अब हम बात करते है 100 रूपये वाले प्लान की तो इस प्लान में 1362 आईयूसी मिनट दी जायेगी। इसके अलावा इसमें डाटा 10 जीबी दिया जायेगा। यानी कि कंपनी ने इसके लिए नए चार प्लान पेश किए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here