जियो दे रहा है 28 दिनों के लिए 28 जीबी डेटा बिल्कुल फ्री

रिलायंस ने हाल ही में अपने नए डिजिटल पैक वाले उपयोगकर्ताओं को 28 जीबी और 28 दिन अतिरिक्त 4 जी डेटा देना शुरु किया है। यह ऑफर 18 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है।

0
377

जयपुर। रिलायंस जियो ने जब से भारत में 4जी सेवा शुरू की है, तब से लोगों को 2जी की छुकछुक गति वाली इंटरनेट की स्पीड से मुक्ति मिल गई है। मौजूदा दौर में जियो ना केवल दमदार ऑफर दे रही हैं, बल्कि धनाधन डेटा की बारिश भी कर रही है। गौरतलब है कि जियो ने हाल ही में एक नया ऑफर शुरू किया था जिसमें यूजर को पूरे चार हफ्तों के लिए 28 जीबी डेटा मुफ्त दिया जा रहा था। पहले इसकी अंतिम तिथि 30 जुलाई थी।

मगर उपभोक्ताओं की भारी भीड़ देखते हुए जियो ने इसे 18 अगस्त तक बढ़ा दिया है। तो महाशय अगर आपके पास भी जियो है तो आज ही इस दमदार ऑफर को भुनाने की तैयारी कर ले। इतिहास गवाह है कि मिडिल क्लास हिंदुस्तानियों को रिलायंस ने ही मौज से जीना सिखाया है। किसी जमाने में महज 500 रुपए में मोबाइल बांटने वाली यह कंपनी इन दिनों प्रगति पथ पर निरंतर बढ़ रही है।

रिलायंस जियो के इस पैक में उपयोगकर्ताओं को 28 जीबी अतिरिक्त 4 जी मुफ्त डेटा पूरे 28 दिन तक दिया जाएगा। यह ऑफर 18 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है। इससे पहले जियो धन धना धन मॉनसून ऑफर में भी लोगों को जमकर फायदा मिला था। जियो की यह दरियादिली बाकी कंपनियों की हालत टाइट कर रही है। बता दे कि इस प्लान का लाभ आपको अपने माई जियो ऐप और जियो कनेक्शन की मदद से मिल सकेगा।

इस ऑफर में बाकी सेवाएं पहले की तरह ही रहेगी। केवल आपको 28 जीबी डेटा अतिरिक्त मिलेगा। बता दे कि जियो ने 4जी सेवा किफायती दरों पर देकर भारत में फिर से एक नई मोबाइल क्रांति को जन्म दे दिया है। आजकल यूजर को डेटा खर्च करने से पहले सोचना नहीं पड़ता है। यह इस बात से साबित हो जाता है कि अब उपभोक्ता मोबाइल में मेमोरी कार्ड में गाने रखने के बजाए उन्हें ऑनलाइन ही सुन लेता है। इसे ही तो रियल तरक्की कहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here