जिंदर महल का बड़ा बयान अपने से बेहतर रेसलर को देंगे WWE चैंपिसनशिप टाइटल

0

Busted Open को दिए एक इंटरव्यू में जिंदर महल ने अपने में कहा कि अगर कोई रैसलर उनसे बेहतर करता है तो वो WWE चेंपियनशिप टाइटल को उसे दे देंगे। जब बैरन कॉर्बिन ने मनी इन द बैंक को जीता था। जिंदर ने उस वक्त कहा था कि बैरन को कॉन्ट्रेक्ट कैश करवाने की जरुरत नहीं होगी अगर वो मुझे बेहतर काम करते है क्योंकि मैं खुद उनको खिताब दे दूंगा। जिंदर महल ने तीन पीपीवी में WWE चैंपियनशिप को डिफेंड किया है। जिंदर महल को मिड कार्ड सुपरस्टार समझा जाता था लेकिन रैंडी ऑर्टन को खिताबी मुकाबले में जीत हासील करने के बाद जिंदर ने सभी को चौंका दिया था। हालांकि अभी तक जिंदर महल की रिंग स्किल्स पर निशाना साधा गया है। जिंदर महल ने तीनों पीपीवी में क्लीन जीत हासिल नहीं कि है।

जिंदर महल अपने खिताब को समरस्लैम 2017 में शिनसूके नाकामुरा के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। ये मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है। इस साल के दूसरे सबसे बड़े पीपीवी के लिए मंच तैयार है , नाकामुरा मैच से पहले साफ कह चुके है कि वो पीपीवी में चैंपियन जितेंगे। WWE चैंपियनशिप मैच में देखना होगा कि सुपरस्टार जिंदर महल अपने खिताब को किस तरह डिफेंड करते है।
जिंदर महल का पूरा इंटरव्यू सुनने के लिए यहां क्लिक करें

खेल खबरों के लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे.

अभी LIKE करें – समाचार नामा 

तो इसलिए Huge डॉर्क मैच के बाद स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड को ऑफ द AIR किया गया था

क्या आपको मालूम है John Cena और Nikki Bella ने इस टैग टीम की मदद की है

समरस्लैम में आपके पसंदीदा Wrestler का मैच कब है, यहां जानिए

रॉ के लास्ट एपिसोड में सुपरस्टार्स आपस में भिड़े, सिक्योरिटी गार्ड्स भी नहीं रोक सके

डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर का मेडिकल अपडेट, जानिए इसके बारे में!

स्मैकडाउन लाइव में Baron Corbin को जिंदर महल से मिली ऐसी मजेदार हार

SHARE
Previous articleएनएक्सटी के नए मेंबर Adam Cole को ऑरलैंडो एयरपोर्ट पर किया स्पॉट
Next articleअंडरटेकर को प्लेन में किया गया स्पॉट, समरस्लैम में जाने की संभावना
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here