धड़क की सक्सेस को जीने पहुँचे जाह्नवी ईशान एक बार फिर आए इस रुप में नजर

0
70

बॉलीवुड में हाल ही स्टारकिड्स के डेब्यू को लेकर बात होती है तो वो कोई और नहीं बल्कि जाह्नवी औऱ ईशान है जी हां बता दे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क को रिलीज हुए जल्द ही एक महीना हो जाएगा ऐसे में फिल्म ने अब तक कितना कमाया इस पर नजर डालते है।

बता दे हाल ही में मुंबई में फिल्म की सक्सेस के लिए पार्टी रखी गई जिसमें फिल्म की पूरी टीम ने शिरकत की।जाह्नवी ईशान के साथ पार्टी में खुशी कपूर ने भी काले कपडो में अपनी मौजुदगी पेश की।बता दें फिल्म ने अब तक 70 करोड़ा का कलेक्शन कर लिया है।

जो कि पिछले सात दिनो में सबसे बड़ा कलेक्शन रहा है वही फिल्म के वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 100 करोड़ा का आंकड़ा पार कर लिया है।दोनो की फिल्म हिट साबित हुई है जिसके लिए अब दोनो का नाम बॉलीवुड के डायरेक्टर्स के मन में आ चुका है।

बता दें ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है जो कि सुपरहिट फिल्म थी।फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी शशांक खैतान ने ली थी।वही फिल्म का प्रोड्क्शन करण जौहर ने किया है।फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित है।फिल्म की इस सक्सेस को देखते  हुए मेकर्स को दोनो ही स्टार पर काफी गर्व है।

भले ही ये ईशान की दूसरी फिल्म हो लेकिन उन्हें इसी फिल्म से असली पहचान मिलेगी वही जाह्नवी ने तो रिकोर्ड्स तोड़ ही दिए है।जिसके मुताबिक अब जाह्नवी को करण की अगली फिल्म भी ऑफर कर दी गई है फिल्म तख्त में जाह्नवी विक्की कौशल के साथ दिखाई देगी। फिल्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here