झारखंड: चोरी के संदेह में युवक की पीट-पीटकर हत्या

0
45

जयपुर। आज एक बार फिर खीर के द्वारा हिंसा और एक व्यक्ति की मौत की खबर सामने आई है और इस बार यह खबर झारखंड से है जहां के झारखंड के कोडाराम जिले के रेलवे कॉलोनी में रविवार को चोरी के शक में स्थानीय लोगों ने करीब 30 वर्षीय सुनील कुमार यादव की कथित तौर पर पिटाई कर दी थी.

मीडिया में आई जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि को ड्रामा के पुलिस अधीक्षक एसपी   ने बताया है कि गंभीर रूप से घायल होने के बाद यादव को कोडरमा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसके बाद वहां पर उसकी चोटों के कारण और गहरे घावों के चलते मौत हो चुकी है.

वहीं आपको बता दें कि तिलोनिया थाने के प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच से यह बात सामने आई है कि यादव पड़ोसी हजारीबाग जिला स्थित वर्क कांटा गांव का रहने वाला था और वहां पर मजदूरी करता तो उन्होंने बताया कि यादव काम की तलाश में कोडरमा आया था.

इसके अलावा उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी करी है वहीं एक हिंदी अखबार के अनुसार 4 अक्टूबर की शाम को करीब 7:00 बजे कोडरमा रेलवे स्टेशन से लौटने के क्रम में डीआरटी रेलवे स्टाफ कॉलोनी के पास कुछ लोगों ने सुनील के घर को घेर लिया और इसके बाद बच्चा चोर कह कर पिटाई शुरू कर दी थी.

वहीं इसके अलावा शहर के जेपी अस्पताल में रात में उसके भाई ने फोन कर बताया कि कुछ लोगों ने उसके साथ बुरी तरीके से बच्चा चोर कह कर मारपीट की है और अब वह नहीं बचेगा वहीं गांव के लोगों के साथ रात में वह वहां पहुंचा और बेहतर इलाज के लिए भाई को लेकर सदर अस्पताल आया पर उसकी मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here