युवती का हाथ पैर बांध कर गाड़ी के अंदर गैंगरेप

0
70

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अपराध के मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में रांची में एक गैंगरेप का मामला सामने आया है। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को डाल्टनगंज में रहने वाली युवती के साथ दो युवकों ने गाडी के अंदर सामुहिक बलात्कार की दिल दहला देन वाली घटना को अंजाम दिया है। वहीं इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर बलात्कार के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं पीड़िता ने पुलिस को आप बीती सुनाते हुए बताया कि गुरुवार को वह डाल्टनगंज बस स्टैंड गई थी। तथा वहां पर उसे कोई गाडी न मिलने के कारण वह वहां कोई गाड़ी नहीं मिलने के कारण वह आरोपियों की गाडी में लिफ्ट लेकर बैठ गई। जिसके बाद आरोपियों ने पीडिता से 150 रुपये लेकर रांची पहुंचा दिया। तथा जब आरोपी उसे रांची में उतारने लगे तो पीडिता ने कहा कि वह गुस्से में रांची आ गई थी। तथा उसे वापस डालटनगंज जाना है। जिस पर आरोपियों ने महिला से कहा कि वे रात को वापस डालटनगंज जाएंगे। जिसके बाद आरोपीयों ने पीड़िता को जबरन कोकर ले जाकर उशके साथ सामुहिक बलात्कार किया।
img src=”http://www.samacharnama.com/wp-content/uploads/2019/01/142-1.jpg” alt=”” width=”600″ height=”450″ class=”aligncenter size-large wp-image-679714″ />
वहीं पीड़िता ने बताया कि बलात्कार करने के बाद आरोपी पीड़िता को कोकर में ही छोडकर चले गए। जिसके बाद वह देर रात एक ट्रक ड्राइवर की मदद से पुलिस थाने पहुंची। तथा पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता अपनी शौतेली मां के अत्याचारों से परेशान होकर अपने घर से निकल गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here