श्रीदेवी के निधन के एक रात पहले अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी से बोली थी ये बात

0
47

बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी के निधन को आज एक साल से भी ज्यादा समय हो गया हैं। आज उनको इस दुनिया से अलविदा कहे हुए काफी समय हो गया है लेकिन आज भी उनके फैंस को इस बात पर यकीन नहीं होता कि वो अब इस दुनिया में नहीं हैं। एक बार ​श्रीदेवी को लेकर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर ने बड़ा खुलासा किया था। जाह्नवी कपूर ने एक इवेंट के दौरान कहा था कि, दुबई निकलने से पहले मैं मां के साथ समय नहीं बिता सकी थी। पूरा दिन शूट के बाद घर पर उनसे देर शाम मुलाकात हुई थी, मुझे हमेशा मां ही रात में सुलाया करती थी, उस दिन भी रात मैंने उनसे सुलाने को कहा था लेकिन मां शादी में जाने की तैयार‍ियों में काफी व्यस्त थी। मैं अपने कमरे में जाकर सो गई, मुझे याद है देर रात वो मेरे कमरे में मुझे सुलाने आईं थी, नींद में भी मैं उनके हाथों को अपने माथे पर महसूस कर रही थी।

जाह्नवी ने मां के साथ र‍िश्ते के बारे में बात करते हुए बताया था कि, मुझे कई बार मां अपने हाथों से खाना भी ख‍िलाती थीं। जब कभी मैं मां और खुशी के साथ शॉप‍िंग पर जाती तो पापा यही कहते थे कि आज तीन वुमेन एक मिशन पर हैं।

जाह्नवी ने बताया कि, मां कभी नहीं चाहती थीं कि मैं फिल्मों में कदम रखूं, वो खुशी को लेकर ज्यादा रिलैक्स रहती थी। हम दोनों में मेरा स्वभाव ज्यादा सेंसट‍िव है, इस वजह से वो ज्यादा फिक्रमंद रहती थीं। मैं हमेशा मां के बेहद करीब रही हूं, जब भी सुबह उठती तो मैं बस सबसे पहले मां के बारे में पूछती थी।

मां के जाने के बाद खुशी मेरा पूरा ख्याल रखती हैं, वो छोटी बहन होने के बावजूद मेरी चीजों का ध्यान रखती है, अब वो मुझे कई बार सुलाती है।

जाह्नवी ने बताया कि, मां ने मेरी फिल्म की 25 मिनट की फुटेज देखी थी। देखकर उन्होंने यही कहा था कि, तुम्हें इस बात का ध्यान रखना है कि किरदार को पहले महसूस करो। दूसरी चीज तुम कभी चेहरे पर कोई चीज नहीं पहन सकती हो। खैर इस वक्त जाह्नवी कपूर अपनी कई फिल्मों में व्यस्त हैं, जो जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here