श्रीदेवी को लेकर जाह्नवी कपूर ने शेयर की ये बात, बोली- मैंने अपनी मां से सीखा कि…

0
131

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकार श्रीदेवी की बेटी इस वक्त लगातार सुर्खियों में हैं। जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छी कमाई की है। हाल ही में उन्होंने अपनी मां श्रीदेवी को लेकर एक खुसाला किया है। जाह्नवी ने बीते बुधवार को एक इवेंट में कहा कि, ‘जब बात खूबसूरती की आती है तो हर महिला का अलग सफर होता है और उन्हें इस पर गर्व होना चाहिए। उन्हें किसी को फॉलो करने की जरुरत नहीं है क्योंकि दो चीजें कभी एक जैसी नहीं हो सकती और इसी तरह इसे लेकर ग्लानि नहीं होनी चाहिए।’

आपको बता दें कि हाल ही में जाह्नवी कपूर को एक ब्यूटी ब्रांड नाय एम्बेसडर भी बनाया गया है। जिसको लेकर वो काफी ज्यादा खुश है और अपने आपको सम्मानित महसूस कर रही है।

जाह्नवी कपूर ने आगे अपनी बात में कहा कि, ‘यह इंसान का स्वभाव है कि आप कैसे दिखते हैं उस पर नियंत्रण पाना चाहते हैं। यह आत्म अभिव्यक्ति का तरीका है। मेरी इसमें काफी रूचि है। जब मैं बड़ी हो रही थी तो मैंने अपनी मां को शूट और कार्यक्रमों के लिए तैयार होते देखा। जीवंत यादों में से एक यह है कि वह बहुत अच्छी तरह मेकअप करती थीं।

धड़क के बाद जाह्नवी कपूर करण जौहर की अगली फिल्म तख्त में नजर आएंगी। जिसकी शटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। तख्त साल 2020 में आएगी ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी। इसमें करीना, रणवीर सिंह, आलिया, विक्की कौशल, अनिल कपूर, और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here