अपने से 9 साल बड़े इस अभिनेता के साथ रोमांस करने को हुई तैयार, आखिर क्या है पूरा माजरा?

0
67

जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म धड़क ने बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई की। हाल ही में इसकी सफलता को लेकर पार्टी की गई थी। जिस दौरान फिल्म से जुड़े कई लोग शामिल हुई थे। खैर इसके बाद अब जाह्नवी कपूर के हाथ एक और फिल्म लग गई है। जी हां आपको बता दें कि पिछले दिन करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म तख्त का एक पोस्टर रिलीज किया था। इस पोस्टर में फिल्म की स्टार कास्ट का नाम शामिल था जिसमें जाह्नवी कपूर का नाम भी लिखा हुआ था। जाह्नवी कपूर एक बार फिर से करण जौहर के बैनर तले बनने वाली पीरियड ड्रामा फिल्म में दिखाई देने वाली है। ये एक मल्टी स्टारकास्ट फिल्म होगी जिसमे बॉलीवुड के नामी चेहरे नजर आने वाले हैं। तख्त फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर मुख्य भूमिका निभाएंगे। जाह्नवी कपूर की इस दूसरी फिल्म को भी करण जौहर ही प्रोड्यूस और डायरेक्ट करने वाले हैं।

तख्त के पहले पोस्टर को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा कि, इतिहास से जुड़ी यह एक अविश्वसनीय कहानी है। राजसी मुगल सिंहासन के लिए एक लड़ाई…एक कहानी परिवार की, महत्वकांक्षा की, लालच की, विश्वासघात की, प्रेम की और उत्तराधिकार की… तख्त युद्ध और प्यार के बारे में है।

फिल्म में जाह्नवी कपूर के किरदार की बात करें तो वो इसमे विक्की कौशल की प्रेमिका के रूप में नजर आएंगी। फिल्म दो भाइयों की कहानी होगी जो तख्त के लिए लड़ते हैं। दो भाई रणवीर सिंह और विक्की कौशल होगे। वहीं करीना फिल्म में दोनों की बहन का किरदार निभाएंगी। आलिया रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आने वाली हैं। फिल्म की स्टारकास्ट और कहानी को देखकर ऐसा लगता है कि ये काफी दिलचस्प होने वाली है। फिल्म की शूटिंग अगले साल तक शुरू होने की संभावना है। तख्त साल 2020 में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here