जान्हवी का खुलासा, फिल्म के एक सीन में उन्हें अपनी मां श्रीदेवी दिखाई दी

0
110

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धड़क का प्रमोशन करने में लगी हुई है। इसमें उनके साथ अभिनेता शाहिद कपूर के भाई र्इ्शान खट्टर भी नजर आने वाले हैं। धड़क इसी 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। धड़क के प्रमोशन के सिलसिले में जाह्नवी कपूर इन दिनों मीडिया से मुखातिब हो रही हैं जिस दौरान कई दिलचस्प खुलासे भी हो रहे हैं, इस बार कुछ ऐसा ही हुआ। हाल ही में जान्हवी कपूर ने इस फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि, एक पल ऐसा आया था कि फिल्म के एक सीन में उन्हें अपनी मां श्रीदेवी दिखाई दी थीं।

आपको बता दें कि जब जाह्नवी कपूर इस फिल्म की शूटिंग कर रही थी। तभी अचानक श्रीदेवी के निधन की खबर आई। श्रीदेवी का निधन दुबई में उस वक्त हुआ था जब वो पति बोनी कपूर के भांजे मोहित मारवाह की शादी में शिरकत करने के लिए गई हुई थी। वहीं जाह्नवी कपूर अपनी इस फिल्म की शूटिंग कर रही थी। हालांकि जाह्नवी ने श्रीदेवी के निधन के मात्र 13 दिन बाद शूटिंग शुरू कर दी थी।

जाह्नवी कपूर ने बताया कि, मैं अपनी मम्मा की बेटी हूं, इसीलिए मैं उनके जैसी दिखती हूं लेकिन मुझे पता है कि मैं अलग हूं। ऐसा एक पल आया था कि एक सीन में मैं दूध पी रही हूं और एक सेकण्ड मुझे ऐसा लगा कि ये मम्मा हैं। मुझे लगा, हे भगवान, क्या वो नहीं थी, दरअसल, इस सीन में मेरा साइड प्रोफाइल है।

उन्होंने आगे कहा कि, मेरे दिमाग में मम्मा की वो इमेज है जब वो सुबह जूस पीया करती थी। उस पल जब मैं जगती थी और उनकी ओर देखती थी तो मैं उन्हें जूस पीते हुए साइड से देखा करती थी। इसीलिए हां, वो पल मुझे याद आया।

खैर आपको बता दें कि धड़क फिल्म का निमार्ण करण जौहर के बैनर तले किया जा रहा है। ये फिल्म मराठी सुपरहिट फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक है। जिसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया है। फिल्म आगामी 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here