जीप की आने वाली नई कंपास ट्रेलहॉक से जुड़ी खास बातें, जानिए कब होगी लॉन्च

0
55

जयपुर। जीप भारत में अपनी पावरफुल गाड़ियों के लिए जाना जाता है। जीप फिलहाल अपने शानदार एसयूवी कार कंपास ट्रेलहॉक के नए वर्जन पर काम कर रहा है। कंपनी इस नई कार के इस साल के अंत या फिर अगले साल के शुरुआत में लॉन्च करने जा रही है। भारतीय बाजार में इस कार को काफी पसंद किया जाता है।

इस नई जीप जीप कंपास ट्रेल हॉक में रिवाइज्ड फ्रंट और रियर बंपर्स दिए जाएंगे जिससे इसकी खूबसूरती ज्यादा निखर कर सामने आएगी। इसके अलावा इस एसयूवी में दो कलर टोन वाले 17 इंच के अलॉय वील्ज हैं। इसमें ‘Trailhawk’ बैज भी दिया गया है। क्रोम की जगह इसके फ्रंट और साइड में सैटिन मैटेलिक ब्लैक फिनिश है।

अगर हम इस पावरफुट एसयूवी कार के इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें  2.0 लीटर डीजल मोटर दिया जाएगा जो शानदार 171 बीएचपी का पावर और 350 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करेगा। इसके अलावा इस इंजन को 9 स्पीड से लैस किया जाएगा।

आपको बता दें कि इस कार को स्पोर्टी लुक को देने के लिए इसके इंटीरियर ब्लैक और सीटों पर लाल रंग दिया गया है। इसके अलावा इसके गियर लिवर, स्टीयरिंग और पैनल पर लेदर रैपिंग की जाएगी। इसके फ्रंट सीटों पर ट्रेलहॉक बैजिंग भी होगी।

कंपनी ने इसे फॉक्सवैगन ग्रुप के MQB प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है। इसी प्लेटफॉर्म पर स्कोडा कोडिए, ऑक्टाविया और फॉक्सवैगन टिग्वॉन को भी बनाया गया है। जीप ने इस नई कंपास ट्रेलहॉक में सेफ्टी के लिए ड्यूल एयरबैग्स और ईबीडी से लैस एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा हिल डीसेंट कंट्रोल और पीछे 6 पार्किंग सेंसर्स दिए गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here