जीप के इस धाकड़ 5-डोर एसयूवी का लुक देख सोचने पर हो जाएंगे मजबूर, जल्द होने जा रही है लॉन्च

0
65
2019 Jeep Gladiator New Design High Resolution Photos - Auto Car Rumors

जयपुर। अपनी शानदार हैवी वाहनों के लिए जानी जाने वाली कंपनी जीप ने अपनी नई ग्लैडिएटर पिक-अप से पर्दा हटा दिया है। इस शानदार पिक-अप ट्रक को जीप ने एलए ऑटो टो के दौरान पेश किया है। इस शानदार जीप ग्लैडिएटर कंपनी की 5 डोर वाली जीप रैंगलर पर तैयार किया गया है और इसे पारंपरिक बॉडी-ऑन-फ्रेम चेसिस पर बनाया गया है। इस कार की बॉडी को काफी मजबूत बनाया गया है और रैंगलर से अलग इस पिक-अप में 5 फुट लंबा स्लीट बैड दिया गया है जो सामान उठाने के काम आता है। कंपनी ने इस पीक-अप एसयूवी में कई शानादार फीचर्स दिए है।

इस शानदार अपकमिंग एसयूवी पिक-अप के इंटीरियर में कंपनी ने 7-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जो कार के सेंट्रल कंसोल पर डिस्प्ले किया गया है। इसके अलावा इस कार में ऑप्शनल 8.4-इंच का सिस्टम भी उपलब्ध कराया गया है। कार के इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर पर भी 3.5-इंच का डिस्प्ले दिया गया है।

इस शानदार कार में कंपनी द्वारा पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन दिया जाएगा। इन दोनों इंजन को सामान्य तौर पर 4-व्हील ड्राइव सिस्टम से लैस किया गया है।

 

इस नई जीप ग्लैडिएटर में पावर जनरेट करने के लिए शानदार 3.6-लीटर का V6 पेंटास्टार पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो शानदार 281 बीएचपी पावर और 353 न्यूटन मीटर का  पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है। कंपनी द्वारा इस इंजन को 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है। वहीं इसमें वैकल्पिक रुप से 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया गया है। यह कार फोर-बाई-फोर ऑप्शन में भी उपलब्ध होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here