इस साल दशहरे पर लॉन्च हो सकती है जीप कंपास का लिमिटेड एडिशन वेरिएंट, जानिए

0
102

जयपुर। अगर आप इन दिनों जीप कंपास को खरीदने के सोच रहे है तो आपके लिए यह खबर अच्छी सबित हो सकती है। जी हां, जीप अपने इस शानदार एसयूवी का लिमिटेड प्लस वेरिएंट को लॉन्च करने जा रही है। जानकारी के अनुसार कंपनी इसे अक्टूबर के आसपास लॉन्च कर सकती है। तो आपके लिए यह कार बेस्ट ऑप्शन हो सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल जीप कंपास 10 वेरिएंट्स में बिक रहा है जिसमें 2 इंजन ऑप्शन के साथ 2 गियरबॉक्स की सुविधा दी गई है। वही एसयूवी सेगमेंट में इस समय कई शानदार गाड़ियां बेची जा रही है। आपको बता दें कि इस सेगमेंट में आपको मारुति सुजुकी की विटारा ब्रेजा, हुंडई क्रेटा, टाटा नेक्सन जैसी कई शानदार गाड़ियां बिक रही है।

वहीं अगर हम जीप कंपास के नए लिमिटेड प्लस वेरिएंट की बात करें तो इसे इस दशहरे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इस वेरिएंट को कंपास के सेल को बढ़ाने के लिए लॉन्च कर रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस कार को 19 अक्टूबर 2018 के आसपास भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है। जीप कंपास में फीचर्स के तौर पर इसके आने वाले  टॉप एंड वेरियंट में पैनोरमिक सनरूफ की सुविधा देखने को मिलेगी। ऐसे फीचर्स भारत में काफी पसंद किये जा रहे हैं। इसके अलावा कंपास में नया 8.4 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलेगा।

माना जा रहा है कि जीप के इस कॉम्पैक्ट एसयूवी का मुकाबला विटारा ब्रेजा से होगा। आपको बता दें कि विटारा ब्रेजा इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा बेची जा रही है। यह शानदार कार लॉन्च के बाद से 3 लाख से ज्यादा सेल हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here