JBL C115 TWS को आरएस 4999 की विशेष इंट्रो कीमत पर भारत में लॉन्च किया,जानें

0

JBL C115 TWS सीधे अमेज़न और गूगल असिस्टेंट को ईयरबड्स से सपोर्ट करता है। जब बैटरी जीवन की बात आती है, तो C115 में 21 घंटे का समग्र बैटरी जीवन होता है। इयरबड्स में 6 घंटे का चार्ज है और हेडफोन को चार्ज करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। चार्ज मामले में TWS के लिए लगभग 15 घंटे की बैटरी लाइफ हो सकती है।

हेडफोन 5.88 मिमी डायनामिक ड्राइवर के साथ आते हैं जिसमें जेबीएल प्योर बास साउंड होता है। C115 में onom ऑटोनॉमस लिसनिंग ’की भी सुविधा है,“ कलियों को बाएं-दाएं स्वतंत्र बनाते हुए, ताकि आप विचलित हुए बिना अपने हेडफ़ोन को मूल रूप से लगा सकें। इसके अलावा, हैंड्स-फ़्री कॉल्स फ़ीचर आपको हेडफ़ोन के दोनों ओर एक बटन के प्रेस के साथ कॉल एक्सेस करने में सक्षम बनाता है।

“अपने 75 साल के इतिहास में, जेबीएल ने जनसांख्यिकी और पॉकेट-आकार में कटौती करने वाले ऑडियो उत्साही लोगों की विभिन्न पीढ़ियों को सर्वश्रेष्ठ ध्वनि अनुभव प्रदान किए हैं। हमारे मील के पत्थर की 75 वीं वर्षगांठ का जश्न मनाते हुए, हम अपने आकांक्षी युवाओं के लिए नई JBL C115 TWS लाने के लिए उत्साहित हैं, जो मूल्य की दृष्टि को खोए बिना अपने ध्वनि विकल्पों में समझदार हैं, ”विक्रम खेर, उपाध्यक्ष, लाइफस्टाइल ऑडियो, हरमन इंडिया। “JBL C115 TWS उन उपभोक्ताओं के लिए है जो श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाले ध्वनि के साथ अपने वास्तविक वायरलेस साउंड अनुभव को बढ़ाने के लिए तैयार हैं।”

यदि आप JBL TWS की जोड़ी के लिए बाजार में हैं, तो आप यहाँ JBL Tune 125 TWS की हमारी समीक्षा देख सकते हैं। हमारी समीक्षा में, हमने कहा, “जेबीएल ट्यून 125 टीडब्ल्यूएस मिड रेंज ट्रू वायरलेस इयरफ़ोन की एक अच्छी जोड़ी है जो असाधारण बैटरी जीवन, काफी संतुलित ध्वनि हस्ताक्षर और एक सुरक्षित और आरामदायक कान में फिट के साथ आते हैं। हालांकि, वे कुछ अभिन्न सुविधाओं जैसे आईपी रेटिंग और वॉल्यूम नियंत्रण से चूक जाते हैं। इसके अतिरिक्त, यदि आप अपने इयरफ़ोन के साथ बहुत सारे वीडियो देखते हैं, तो काफी ध्यान देने योग्य विलंबता मुद्दे हैं। कुल मिलाकर, हम इन इयरफ़ोन की अनुशंसा उन उपयोगकर्ताओं के लिए करते हैं जो उत्कृष्ट बैटरी जीवन और एक सुखद ध्वनि हस्ताक्षर के साथ मध्य-श्रेणी के सच्चे वायरलेस इयरफ़ोन की खोज कर रहे हैं ”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here