श्रीलंकाई टीम में आ गया है जयसूर्या जो एशिया कप में मचा देगा तहलका

0
67

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) बता दें की एशिया के शुरु होने से चंद दिन पहल ही श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लगा है । दरअसल टीम का एक दिग्गज खिलाड़ी चोटिल हो गया है । श्रीलंका के सालामी बल्लेबाज दानुष्का गुणातिल्का पीठ की चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गए हैं,

और जो कि उनकी टीम के लिए करारा झटका है । बता दें की एशिय कप शुरु होने से पहले श्रीलंकाई टीम को दूसरा झटका है । दानुष्का गुणातिल्का से पहले टेस्ट टीम के कप्तान दिनेश चांडीमल ने ऊंगली की चोट की वजह से वापस ले लिया था ।

बता दें की श्रीलंकाई क्रिकेट की हवाले से यह बात आई है कि 27 साल के बल्लेबाज अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए और दुबई से वापस स्वदेश लौट गए हैं दानुष्का की जगह बाएँ हाथ के बल्लेबाज शेहान जय सूर्या को मौका दिया गया है । गौरतलब है कि यूएई  में 15 सितंबर से  एशिया कप का आगाज होने जा रहा है,

जिसमें  श्रीलंका और भारत समेत पांच 6 टीमें हिस्सा ले रही हैं। पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली अन्य टीमें हैं। वहीं, हांगकांग की टीम भी एशिया कप के लिए क्वॉलिफाइ करने के बाद टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है।

विराट की गौर मौजूदगी में भारत की कप्तानी रोहित करेंगे । श्रीलंका की टीम: एंजेलो मैथ्‍यूज (कप्‍तान), कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, उपुल थरंगा, निरोशन डिकवेला, शेहान जयसूर्या, थिसारा परेरा, दासुन शनाका, धनंजय डि सिल्‍वा, अकिला धनंजय, दिलरुवान परेरा, अमिला अपोंसो, कासुन रजिता, सुरंगा लकमल, दुष्‍मांथा चमीरा और लसिथ मलिंगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here