क्रिस गेल के विश्वकप खेलने को लेकर, कप्तान जेसन होल्डर ने कही ये बड़ी बात!

क्रिस गेल की गिनती विस्फोटक बल्लेबाजों में होती है और उनकी लोकप्रियता भी बहुत ज्यादा रहा है। गेल का किसी मैच में खेलना ना खेलना चर्चा में रहता है। दरअसल हाल ही में गेल के इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने को लेकर विराम की अटकलें तेज हुई हैं।

0
81

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क)। क्रिस गेल की गिनती विस्फोटक बल्लेबाजों में होती है और उनकी लोकप्रियता भी बहुत ज्यादा रहा है। गेल का किसी मैच में खेलना ना खेलना चर्चा में रहता है। दरअसल हाल ही में गेल के इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने को लेकर विराम की अटकलें तेज हुई हैं।   इसी बात को लेकर वेस्टइंडीज ने कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि अगर विस्फोटक सालामी बल्लेबाज फिट रहता है तो अगले साल होने वाले विश्वकप में जरूर खेलगा । कप्तान जेसन होल्डर ने कहा गेल अगर फिट रहते हैं तो निश्चित तौर पर विश्व कप में खेलेंगे हम उनका टीम में स्वागत करेंगे।

अगर आप साल की शुरुआत पर गौर करेंगे तो गेल ने खुद को विश्व कप क्वालीफायर्स के लिये उपलब्ध रखा था।उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह विश्व कप में खेलना चाहते हैं वह वेस्टइंडीज की ओर से खेलना चाहते हैं और अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।

गौरतलब है कि 39 साल के क्रिस गेल का टी 20 और वनडे क्रिकेट में शानदार रिकॉर्ड है। वे अतंर्राष्ट्री मैचों में पूरी टी 20 मैचों में सबसे ज्यादा रन लगाने वाले खिलाडी़ हैं। उनके नाम वनडे में एक दोहरा शतक भी है। गेल ऐसे ही खिलाड़ी हैं की विरोधी टीम हमेशा ही चाहती है कि वे फॉर्म में ना रहें ।

उनका जबरदस्त प्रदर्शन किसी भी मैच को पलटने की क्षमता रखता है। गेल जब फॉर्म में रहते हैं तो टीम को जीत दिलाकर ही दम लेते हैं। अब देखना बाकी रह जाता है कि क्या क्रिस गेल 2019 विश्वकप में खेलते हुए नजर आ सकते हैं ।

 क्या विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को 2019 का विश्वकप खेलना चाहिए, कमेंट बॉक्स में राय देकर जरूर बताएँ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here