जन्माष्टमी स्पेशल- श्रीकृष्ण की नटखट अदाओं और रासलीला से मन प्रसन्न कर देंगे ये बॉलीवुड गाने

0
78

हर साल की तरह इस साल भी जन्माष्टमी की धूम हर जगह छाई हुई है।हर कोई श्रीकृष्णा के स्वागत की तैयारियों में लगे है।जी हां इसी के साथ हम बात कर रहे है उन गानों की जिसने इस उत्सव में चार चांद लगा दिये है जी हां है जैसा कि हम सभी जानते है कि  भगवान श्री कृष्ण का हर एक रूप हमें मनमोहक लगता है। भगवान कृष्ण के प्रति ये लोगों का अटूट विश्वास ही है कि हम उनके हर रूप को पसंद करते हैं. चाहे वो उनका बाल रूप हो या फिर युवा रूप, उनके उपदेश हर इंसान को अच्छे और बुरे में फ़र्क बताते हैं। ऐसे मे आइए सुनते है कृष्ण पर आधारित ये गानेः

राधे-राधेः इस बार जन्माष्टमी के मौके पर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का राधे राधे गाना कुछ दिन पहले ही जारी किया गया है। यह गाना राधा-कृष्णा पर आधारित है, जिसे जन्माष्टमी से ठीक पहले रिलीज़ किया गया है। मटकी फोड़ के दौरान यह गाना आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा।गाने को रिलीज के दिन से ही काफी पसंद किया जा रहा है।

ओ कान्हा सो जा जरा- बाहुबली-2 फिल्म के बारे में, तो हर कोई जानता है। इस फिल्म में कान्हा पर भी एक खूबसूरत गाना है, जिसमें अनुष्का शेट्टी संध्या भजन गाकर कन्हैया को सुलाने का प्रयास करती हैं। फिल्म तो सुपरहिट थी ही इसी के साथ गाने को भी फिल्म में काफी पसंद किया गया है।

राधे कैसे ना जलेः आमिर खान और ग्रेसी सिंह पर फिल्माया गाना ‘राधा कैसे ना जले’ भी आप इस जन्माष्टमी सुन सकते हैं। गाने को उदित नारायण और आशा भोंसले ने गाया है। इस गाने को हर साल जन्माष्टमी पर्व पर सुना जाता है।

गो गो गोविंदा- हर साल जन्माष्टमी पर ‘ओह माय गॉड’ का गाना ‘गो गो गो गोविंदा’ का भी धूम मचा रहता है। इस फिल्म में भले ही अक्षय कुमार ने अभिनय किया हो, लेकिन इस गाने पर सोनाक्षी सिन्हा और प्रभु देवा ने डांस किया है।

मैया यशोदा– फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में करिश्मा कपूर, सोनाली बेंद्रे और तब्बू ने बेहद खूबसूरती से नटखट कन्हैया पर गाना गाया था और डांस किया था। इस गाने के बिना जन्माष्टमी अधूरी ही होगी। हर भजन संध्या के साथ डांस करते हुए इस गाने को काफी बजाया जाता है।

राधा नाचेगी- तेवर फिल्म का गाना राधा नाचेगी भी काफी मशहूर है। इसमें सोनाक्षी ने राधा नाचेगी गाना पर डांस किया था। गाने को काफी पसंद किया गया है तो वही इस गाने पर लड़किया काफी डांस भी करती है।

वो कृष्णा है- विवेक ओबरॉय की फिल्म का गान वो कृष्णा है आज भी दर्शक सुनना पसंद करते हैं। यह गाना भी बेहद खूबसूरत है।इस गाने पर हर कोई डांस करना पसंद करता है जन्माष्टमी के पर्व पर ये गाना हर किसी की पसंद होता है।

राधा ऑन डांस फ्लोर- आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का गाना ‘राधा’ भी खूब पसंद किया गया था। ये गाना हर साल जन्माष्टमी पर बजता है। वही गाने पर कई फंक्शन्स में जमकर डांस भी किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here