मां की यादों को संजोय रखती है जाह्नवी कपूर,बेटी की नई कार से है श्रीदेवी का खास कनेक्शन

0
98

बॉलीवुड की लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी ने पिछले साल की शुरुआत में दुनिया को अलविदा कह दिया था।आज भले ही श्रीदेवी हमारे बीच ना हो लेकिन हमारी यादों में वो हमेशा है।हाल ही में बेटी जाह्नवी ने एक कार लेकर फिर से अपनी मां को याद किया और इतना ही नहीं उन्हें इस कार में देख हर किसी को श्रीदेवी की याद आने लगी दरअसल इस हाल ही में जाह्नवी ने अपने आप को एक नई लक्जरी कार गिफ्ट की है और इसका कनेक्शन भी उनकी मां श्रीदेवी से है।

ऐसे में जाह्नवी कपूर को हाल ही में की नई लक्जरी गाड़ी Mercedes Maybach से बाहर निकलते हुए देखा गया था। ऐसे में पैपराजी ने जाह्नवी की फोटोज ली और ऐसे में सभी का ध्यान जाह्नवी कपूर की नई गाड़ी की नंबर प्लेट पर भी गया। जाह्नवी ने अपनी मां श्रीदेवी की यादों को जिन्दा रखने और उनसे जुड़े रहने के लिए एक नया तरीका निकाला है।जिसमें वो हर समय अपनी मां को याद रख सकती है।

जी हां ऐसे मेंबताया जा रहा है कि क्योकि उनकी यह कार मां श्रीदेवी की पसंदीदा कार की एक खूबी से एकदम मैच कर रहा है। वहीं सोशल मीडिया के जरिए सामने आई इन फोटो में आप देख सकते हैं कि जान्हवी की ब्लैक मर्सिडीज-मेबैक का रजिस्ट्रेशन नंबर- MH 02 FG 7666, जो उनकी मां श्रीदेवी की वाइट मर्सिडीज का रजिस्ट्रेशन नंबर MH 02 DZ 7666 से एक दम मैच करता है।

ऐसे में ये फर्क बस FG और  DZ में है। खबरों की मानें तो श्रीवेदी को अपनी यह वाइट मर्सिडीज बेहद पसंद थी। वह जब भी अपने पति बोनी और बेटियों जान्हवी और ख़ुशी के बाहर जाती तो वह इसी गाड़ी से बाहर जाना पसंद करती थीं। हालांकि जान्हवी या कपूर फैमली ने इस बारें में अभी ऑफिशियल अनाउंस किया है लेकिन आज मुबंई की गलियो में जान्हवी को अपनी नई लक्जरी मर्सिडीज-मेबैक के साथ मौज मस्ती करते हुए देखा गया।जिसे लेकर काफी चर्चा हो रही है।जाह्नवी इन दिनों अपनी फिल्म कारगिल गर्ल,रुह अफजा, तख्त,घोस्ट स्टोरी में बिजी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here