बेटी जाह्नवी कपूर को स्टेज पर परफॉर्म करता देख इमोशनल हुए बोनी कपूर

0
71

दोस्तों आपको दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत तो याद ही होगी, इसको कैसे भूल सकते हैं आखिर इस फिल्म को लेकर काफी विवाद जो हुआ था। फिल्म का एक गाना घूमर बेहद मशहूर हुआ था। दीपिका पादुकोण के घूमर गाने पर अब तक कई स्टेज परफॉर्मेंस पर बड़े-बड़े स‍ितारे परफॉर्म कर चुक हैं। हाल ही में हुए फिल्मफेयर 2019 के दौरान इस पॉपुलर गाने पर जाह्नवी कपूर ने भी परफॉर्मेंस दी थी। अपनी बेटी जाह्नवी कपूर को स्टेज पर परफॉर्मेंस करता देख ऑड‍ियंस के बीच बैठे पिता बोनी कपूर इमोशनल नजर आए। जाह्नवी ने अपने डांस परफॉर्मेंस का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वो घूमर और कमरिया गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में बोनी कपूर भी बेटी को परफॉर्म करते देखकर इमोशनल होकर आसमान की तरफ देखते हुए नजर आए। अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि, इस मौके पर श्रीदेवी का नहीं होना खल रहा है।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर के डेब्यू का इंतजार श्रीदेवी को सबसे ज्यादा था लेकिन वो अपनी बेटी का डेब्यू नहीं देख पाई। कुछ समय पहले ही अनीता श्रॉफ अदजानिया के चैट शो पर जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी से जुड़ा दिलचस्प किस्सा सुनाया था।

जाह्नवी कपूर ने कहा था कि, ‘जब मैंने मां को बताया कि मैं एक्टिंग करना चाहती हूं। तब हमारी बहस हुई थी और मैंने बहुत ज्यादा रोना शुरू कर दिया था। जाह्नवी ने बताया कि, उनकी मां उस वक्त थोड़ी खुश हुईं जब उन्होंने देखा कि जाह्नवी कपूर रोती हुई बहुत खूबसूरत लगती हैं। यह एक एक्ट्रेस के ल‍िए बहुत मायने रखता है। इस पर जाह्नवी भड़क गईं और उन्होंने अपनी मां से कहा कि, ‘मां आपको मेरे लिए बुरा फील होना चाहिए, लेकिन एक एक्ट्रेस के पॉइंट ऑफ व्यू से नहीं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here