जमशेदपुर एफसी का स्पेन के 3 खिलाड़ियों संग करार

0
42

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी जमशेदपुर एफसी ने लीग के 2018/19 सीजन के लिए स्पेन के तीन खिलाड़ियों कालरेस काल्वो, पाब्लो मोरगादो और सर्जियो सिडोनका के साथ करार किया है। 32 साल के कार्लोस को ला लीगा का अनुभव है और वह सेरी-ए क्लब उडिनीज का भी हिस्सा रह चुके हैं। वह मिडफील्डर के रूप में खेलते हैं।

28 साल के सर्जियो एक मिडफील्डर हैं, जिन्होंने एटलेटिको मेड्रिड के युवा क्लब के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं पाब्लो सीएफ ला नुसिया में जमशेदपुर के नए कोच सेजार फर्नाडो के मार्गदर्शन में खेल चुके हैं।

कार्लोस ने कहा,” जमशेदपुर एफसी के साथ भारत में नए अनुभव की तलाश करने के लिए मैं उत्साहित हूं। स्पेन में लंबे समय तक खेलने के बाद मुझे उम्मीद है कि मेरा अनुभव आईएसएल में काम आएगा। मुझ पर विश्वास करने और यह मौका देने के लिए प्रबंधन को धन्यवाद।”

सिडोनका ने कहा, ” आईएएसएल ने पिछले कुछ वर्षो में काफी सुर्खियां बटोरी है। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि मैं नए कोच के मार्गदर्शन में कैसे खेलता हूं। मैंने वीडियो देखे हैं और जमशेदपुर एफसी के प्रशंसकों में फुटबॉल के प्रति उनके जुनून को भी देखा है।”

मोरगादो ने टीम के साथ जुड़ने पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “यह मेरे लिए अच्छा समय है। मैंने कोच से जमशेदपुर के बारे में बहुत कुछ सुना है। मैं मैड्रिड में नए टीम साथियों से मिलूंगा।” जमशेदपुर एफसी पिछली बार अंक तालिका में पांचवें नंबर पर रहा था।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here