जेटली का कांग्रेस पर निशाना, बोले- डूबते राजवंश को बचाने के लिए और कितने झूठ बोलने पड़ेंगे

0
58

जयपुर। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है उन्होंने एक बार फिर ब्लॉग लिख कर कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है आपको बता दें कि अरुण जेटली हाल ही भारत लौटे हैं वह अमेरिका में अपने कैंसर का इलाज करा रहे थे उन्होंने अपने ब्लॉग में कहा कि भारत की सबसे पुरानी पार्टी वंश के चक्कर में फस गई है इसके अलावा उन्होंने कहा कि पार्टी के नेताओं में इतनी भी हिम्मत नहीं है कि सही को सही और गलत का निर्णय ले सके.

इसके अलावा अरुण जेटली ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने दुनिया भर की ज्यादातर लोकतंत्र में जो झूठ बोलते हैं और झूठ का सहारा लेकर आगे बढ़ते हैं अपने आप ही सामाजिक जीवन से गायब हो जाता है इसके अलावा जेटली ने कहा कि आधुनिक दुनिया में जितने भी राजनीतिक मंशा उनकी कुछ सीमा है इसकी शुरुआत 1970 में ही हो गई थी.

इसके अलावा अरुण जेटली ने कहा कि मां गठबंधन को महा झूठ बंधन करार दिया जाना चाहिए इसके अलावा उन्होंने रफाल डील से जनता के हजारो करोड रूपए बच गए हैं यह बात भी अपने ब्लॉग में कही उन्होंने कहा कि लेकिन उसे भी झूठ बोलकर प्रसारित किया जा रहा है और जेटली ने कहा कि अब नया झूठ जफर मामले में संसद में पेश की गई सीएजी रिपोर्ट को लेकर फैलाया जा रहा है जेटली ने कहा कि वर्तमान में सीएजी 2014 और 15 आर्थिक मामलों के सचिव वित्त वित्त मंत्री थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here